Royal Enfield की धांसू बाइक अब सिर्फ ₹95,000 में, जानिए कैसे पा सकते हैं

जैसे की आप सभी लोग जानते है की Royal Enfield बाइक लोगो की पहली पसंद मानी जाती है। खासकरके युवाओ को यह बाइक काफी ज्यादा पसंद आती है। लेकिन Royal Enfield बाइक एक मात्र ऐसी बाइक है जो अन्य बाइक की तुलना में काफी अधिक महंगी होती है। अगर देखा जाए तो इस बाइक की शुरुआती कीमत ही 2 लाख से अधिक होती है। ऐसे में हर कोई Royal Enfield बाइक खरीद नही पाते है क्योंकि यह बजट के बाहर चली जाती है। लेकिन आज हम आपके लिए Royal Enfield बाइक काफी सस्ते में लेकर आये आप सिर्फ 95,000 रूपये में इस बाइक को अपना बना सकते है वह कैसे होगा आइये जान लेते है।

Royal Enfield फीचर्स

अगर बात की जाए Royal Enfield के फीचर्स के बारे में तो यह काफी अधिक फीचर्स से भरी पड़ी है। इस बाइक आपको जितने फीचर्स देखने को मिल सकते है उतने अन्य और किसी बाइक में देखने को नही मिलेगे। इसमें आपको सेल्फ स्टार्ट, तगड़े लेवल के हैडलैंप, तगड़े लेवल के व्हील और लंबी सीट मिल जाती है यानी की यह बाइक आरामदायक बाइक कीकैटेगरी में आती है। इसका लुक भी काफी शानदार है जिसे देखने के बाद हर कोई इसे खरीदना पसंद करता है।

Royal Enfield इंजन

यह बाइक अपने दमदार इंजन की वजह से भी जानी जाती है। इस बाइक में 346cc का दमदार इंजन होता है। जो 19.8bhp पॉवर और 28nm टार्क जनरेट करने वाला है। वही इसकी माइलेज की बात करे तो कंपनी इसकी माइलेज 40 से 45 kmpl बताती है।

Royal Enfield कीमत

अब बात करते है Royal Enfield बाइक के कीमत के बारे में तो इस बाइक की कीमत 2 लाख से ज्यादा ही होती है। लेकिन यह बाइक आपको सिर्फ 95000 रूपये में मिल जाएगी। ऑनलाइन मार्केट में यह बाइक सिर्फ इतने में ही मिल रही है। दरअसल यह एक सेकेंड हेंड बाइक और 2019 k मॉडल है। बाइक के मालिक ने इस बाइक को क्विकर वेबसाइट पर ऑनलाइन बेचने के लिए रखा है और सिर्फ 95000 रूपये प्राइस रखी है। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो वेबसाइट पर दिए नंबर से बाइक मालिक से बात करके इस बाइक को खरीद सकते है। समय के चलते यह लिस्टेड बाइक अनलिस्टेड भी हो सकती है।