लॉन्च हुआ OnePlus का अबतक का सबसे सस्ता फोन, देखे कैमेरा क्वालिटी और फिचर्स भी

OnePlus Nord CE3 Light जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं दुनिया भर में 5G मॉडल की डिमांड बहुत तेजी से बढ़ रही है। विशेष कर अगर आपके फोन में बेहतर कैमरा क्वालिटी और लाजवाब फीचर्स मिल रहे हो तो और भी अच्छा है। हाल ही में वनप्लस में अपने नए 5G स्मार्टफोन के डिटेल्स को साझा किया है।

वनप्लस की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 5000 mAh की लाजवाब बैटरी और कई आधुनिक फीचर्स दिए जायेंगे। कंपनी ने इस मॉडल से संबंधित सभी डिटेल्स विस्तार से बता दिए हैं। आइए इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में जानते हैं। 

कीमत का हुआ खुलासा 

अब अगर हम इस मॉडल में मिल रहे हैं कीमत की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दे इसमें आपको दो अलग-अलग स्टोरेज मिलने वाली है। इसका पहला स्टोरेज आपको 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज दे रहा है वहीं इसका दूसरा वेरिएंट आपको 12GB की RAM और 256GB की स्टोरेज दे रहा है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल की भारतीय बाजारों में कीमत मात्र ₹ 16930 है। 

कैमरा क्वालिटी भी है जबर्दस्त 

अब अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इस फोन में आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। वहीं ग्राहकों को इसमें 2 मेगापिक्सल का सपोर्ट कैमरा और 2 मेगापिक्सल का depth कैमरा भी दिया जाएगा। केवल इतना ही नहीं बल्कि कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको इस मॉडल में 16 MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया जाएगा। 

स्क्रीन डिस्पले है शानदार OnePlus Nord CE3 Light

अगर हम बात करें इस मॉडल में मिलने वाले स्क्रीन स्पेसिफिकेशन किताब को बता दे सबसे पहले तो आपको इसमें 6.72 इंच की बड़ी IPS LCD डिस्प्ले देखने को मिलने वाली है। कंपनी का दावा है कि यह मॉडल 120Hz का स्क्रीन रिफ्रेश रेट और 1080p×2400 पिक्सल की स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ साथ 680 nits ब्राइटनेस उत्पन्न कर सकती है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में आपको Qualcomm SM6375 Snapdragon 695 5G प्रोसेसर भी दिया जा रहा है।