राजस्थान में हुआ गर्मी से हाल बेहाल, BSF के जवान ने रेत पर सेंका पापड़

Soldier baked papad on hot sand: गर्मी ने सबको परेशान कर दिया है. गर्मी ने सबकी हालत खराब कर दी है. दिन पर दिन तापमान बढ़ते जा रहे है. ऐसे में लोग घर से बाहर निकलना तक नहीं चाहते है. गर्मी इतनी ज्यादा है की ac भी काम नहीं कर रहा है. साथ ही बारिश का भी कोई नामोनिशान है और ये लोगों की परेशानी को और बढ़ा रहा है.

अभी हाल ही में एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आपको कुछ ऐसा दिखने वाला है जिसे देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे. चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में डिटेल में बताते है.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है वो वीडियो यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वायरल वीडियो को ज़ी न्यूज़ नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वायरल वीडियो को 13 हज़ार से ज्यादा लाइक मिले. इस वीडियो में गर्मी ने ऐसा परेशान किया है की लोग हैरान है.

इस वायरल वीडियो को बीकानेर का बताया जा रह है. दरअसल इस वायरल वडियो में आपको एक जवान गर्म रेत पर पापड़ सेक रहा है. जी हाँ हैरानी की बात तो ये है की रेत इतनी ज्यादा गर्म है की वहां पर पापड़ सेक भी जा रहा है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते हैं.

https://x.com/himantabiswa/status/1793198461669527895