नई दिल्ली। मारुति की खास कारों में सबसे सफल मानी जाने वाली स्विफ्ट हमेशा से ही सबकी पहली पसंद रही है। और इसी पसंद केो देखते हुए कपंनी इसका अपडेट वर्जन पेश करने जा रही है।  मारुति अपनी न्यू जनरेशन स्विफ्ट को भारत के मार्केट में उतारने वाली है। जो नई डिजाइन, दमदार इंजन के साथ शानदार फीचर्स से लैस होगी। लेकिन इससे पहले कंपनी अपने पुराने स्टाक को खत्म करना चाहती है। जिसके लिए वो पुरानी स्विफ्ट पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है। यदि प इस कार को काफी कम कीमत में खरीदना चाहते है तो जान लेम इसके बारे में ..

maruti old swift पर ऑफर

maruti old swift के खरीदने पर आपको 20,000 रुपए का कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस और 3,100 रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस तरह, इस कार में आपको कुल 38,100 रुपए का तगड़ा डिस्काउंट मिलेगा। इस ऑफर का फायदा आप 31 मई तक ही उठा सकते है।

मारुति न्यू स्विफ्ट का इंजन

मारुति की न्यू स्विफ्ट के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें आपको नया Z सीरीज, 3-सिलेंडर इंजन देखने को मिलेगा, जो 81.6ps की पावर और 112nm का टार्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। नया इंजन मिलने पर यह कार 25.72km/l का माइलेज देने में सक्षम होगी। यह मौजूदा मॉडल की तुलना में 3km/l से ज्यादा है।

मारुति की न्यू स्विफ्ट के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

मारुति की न्यू स्विफ्ट के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें सेफ्ची के लिए 6 एयरबैग, साउंड सिस्टम के साथ 9-इंच का बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट देखने को मिलेगा। इसके अलावा अराम का सफऱ करने के लिए AC वेंट्स मिलेंगे। न्यू जनरेशन स्विफ्ट में वायरलेस फोन चार्जर की सुविधा भी मिलेगा।