Moto Edge 40 Neo: अब गर्मी का मौसम शुरू हो चूका है और अब सेल भी शुरू हो गयी है. जी हाँ फ्लिप्कार्ट पर चल रही है Great Summer Days Sale. में कंपनी सस्ते सस्ते कीमत पर अपने स्मार्टफोन को कस्टमर्स को बेच रही है. आज हम जिस पर बात कर रहे है जिस पर छूट मिल रही है उस का नाम है Motorola Edge 40 Neo है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.55 इंच की पोलेड डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस फ़ोन में डिस्प्ले का रफ्रेश रेट 144 हर्ट्ज का दिया गया है. सबसे अच्छी बात तो ये है की ये स्मार्टफोन काफी जायदा हलका है. यही नहीं अगर ये फोन पानी में भी गिरेगा तो खराब नहीं होगा. आपको इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 7030 का प्रोसेसर भी दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में दो रेम और स्टोरेज वेरिएंट दिया गया है.

बैटरी और कैमरा

बात अगर पावर की करें तो आप को इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी जाने वाली है. आपको इस में 68W का फ़ास्ट चार्जर भी मिलता है. अब आते है इसमें दिए जाने वाले कैमरा पर. आपको इस मं 50MP का प्राइमरी कैमरा और 13MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 32MP का कैमरा भी मिलता है.

Flipkart पर मिलने वाला ऑफर

बात अगर इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर की बात करें उससे पहले इसकी असल कीमत जान लीजिए. आपको इस स्मार्टफोन में 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपये रखी गयी है. आपको इस पर Flipkart की सेल में 25% की छूट के बाद 20,999 रुपए में खरीद पाएंगे.

यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन पर बैंक ऑफर भी मिल रहा है. दरअसल अगर आप इसे SBI बैंक कार्ड से लेते है टी आपको इस पर 10% का डिस्काउंट दिया जा रहा है. साथ ही अगर आप इस स्मार्टफोन को Flipkart Axis बैंक कार्ड से लेते हैं तो आपको इस पर 5% का कैशबैक दिया जा रहा है. आपको इस फ़ोन पर एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है जिस पर 15,000 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है.