नई दिल्ली: देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज ऑटो ने अपने ग्राहकों की पसंद को देखते हुए अपनी सबसे हैवी पल्सर ‘Pulsar NS400Z’ को भारत के मार्केट में पेश कर दिया है। जो आकर्षक लुक, दमदार इंजन और एडवांस फीचर्स के साथ आई है। इसकी शुरुआती कीमत 1.85 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है। आइये जानते है नई Pulsar NS400Z के फीचर्स के बारे में..

नई Pulsar NS400Z  डिजाइन और डायमेंशन

नई Pulsar NS400Z  के लुक को देखे तो काफी कुछ यह NS200 से मिलती जुलती है। इस मोटरसाइकिल में स्ट्रीटफाइटर को सेंटर में प्रोजेक्टर हेडलैंप के साथ दो नए लाइटनिंग बोल्ट, एलईडी डीआरएल के साथ एक बोल्ड हेडलैंप दिया गया है।

नई Pulsar NS400Z  के फीचर्स और स्पेसिफेशन

नई Pulsar NS400Z  के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें एक एलसीडी डिस्प्ले के अलावा टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी देखने को मिलती है। ब्रेकिंग परफॉर्मेंस डुअल-चैनल एबीएस के साथ दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक दिया गया है।

नई Pulsar NS400Z  इंजन और परफॉरमेंस

नई Pulsar NS400Z  के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें 373 सीसी का इंजन दिया गया है। जो 39 bhp और 35 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है, इसके इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स और एक स्लिप-असिस्ट क्ल्च के साथ जोड़ा गया है। NS400 की टॉप स्पीड 154 किमी प्रति घंटा है।