Discount On Wagonr And S Presso: आज कल हर किसी का सपना है की वो कहीं भी जाए तो कार से जाए. क्यों सही बोल रहे हैं हम ऐसे में आज कल महंगाई को देखते हुए महंगाई इतनी ज्यादा बढ़ती जा रही है की लोग इसे खरीद भी नहीं पा रहे है. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो इसे नहीं खरीद पा रहे है तो मौका अच्छा है.

जी हाँ आपको इस पर अच्छा खासा ऑफर चल रहा है. इस मौके को अपने हाथ से ना जाने दें. क्योंकि इंडिया सबसे ऊँचा कंपनी मारुति सुजुकी की तरफ से दो गाड़ियों पर बंपर ऑफर मिल रहा है. इस ऑफर में सबसे पहल ऑफर कार वैगनआर और दूसरा है एस-प्रेसो कार है. आपको इन गाड़ियों पर 62,000 रुपये तक का फायदा होगा.

वैगनआर और एस-प्रेसो पर मिलने वाले ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे अगर बात ऑफर की करें तो आपको इन दोनों गाड़ियों पर 40000 रुयपे का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. साथ ही आपको इन दोनों पर 20 हजार का एक्सचेंज बोनस और 6,000 रुपये का कॉर्पोरेट छूट भी दिया जा रहा है.

ऐसे टोटल जोड़ कर आपको इन दोनों गाड़ियों पर 66 हजार रुपये का फायदा होगा. बात अगर असल कीमत की करें तो वैगनआर की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 5,54,500 रुपये और एस प्रेसो की शुरुआत कीमत 4,26,500 रुपये है.

फीचर्स

बात अगर फीचर की करें तो आपको इस दोनों कार में फीचर जबरदस्त मिलते है. आपको इस वैगनआर में 7 इंच का स्मार्टप्ले स्टूडियो टचस्क्रीन इंफोटेनमेंटच, क्लाउड-बेस्ड सर्विस, डुअल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलता है. आपको इस में 1.0 लीट तीन सिलेंडर पेट्रोल और 1.2 लीटर चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है. ऐसे में पेट्रोल में 25.19 किमी का माइलेज देने में सक्षम है.

वहीं बात अगर प्रेसो गाड़ी की करें तो आपको इस में 1.2 लीटर चार-सिलेंडर पेट्रोल 68 पीएस की पावर और 89 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में देता है.