नई दिल्ली: यदि आप अच्छे फीचर्स के साथ कम कीमत वाला सैमसंग का स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल सैमसंग (Samsung) अपना एक नया शानदार 5G स्मार्टफोन बाजार में उतारने जा रहा है। जिसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस नए स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy A74 Pro रखा गया है। आइए जानते है इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से

Samsung Galaxy A74 Pro के फीचर्स

कंपनी के द्वारा पेशकिए जाने वाले इस स्मार्टफोन का डिस्पले 6.7 इंच सुपर अमोलेड के साथ दिया जा रहा है। इसके साथ यह स्मार्टफोन Android V11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इसके प्रोसेसर के बारेमें बात करें तो यह Qualcomm Snapdragon 720G प्रोसेसर के साथ काम करेगा। रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो यह स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ देखने को मिलेगा।

 

Samsung Galaxy A74 Pro कैमरा

कैमरे की बात जाए तो यह स्मार्टफोन 4 कैमरा से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 64MP मेगापिक्सल, दूसरा कैमरा 12MP का,5MP मैक्रो कैमरा और 5MP डेप्थ कैमरा देखने को मिलेगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। इसके साथ इस स्मार्टफोन को लंबे समय तक चलाए रखने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है।

इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ चार्जिंग के टाइप सी पोर्ट मिलेगा।

Samsung Galaxy A74 Pro 5G कीमत

कीमत की बात करें तो, इस स्मार्टफोन की कीमत 28,990 रुपये होगी।