Oppo 5G Smartphone: मार्केट में ओप्पो के एक से बढ़कर एक फोन मौजूद है. ओप्पो अपने शानदार कैमरा क्वालिटी के लिए जाना और पहचाना जाता है. खासकर ओप्पो के फोन फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के शौकीन लोगों को बहुत पसंद आते हैं. वैसे तो इन दिनों सभी को फोटो और वीडियो लेने का शोक चढ़ा हुआ है. इसी को देखते हुए ज्यादातर सभी लोग जबरदस्त और शानदार कैमरा क्वालिटी वाला फोन लेना ही पसंद करते हैं. ओप्पो अपने ग्राहकों की डिमांड को समझते हुए अपने फोन में डीएसएलआर जैसी कैमरा क्वालिटी प्रदान करता है.

आपको बता दें Oppo Reno 10 सीरीज का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फोन बहुत जल्द चाइना में लॉन्च होने वाला है. पिछले साल की बात करें तो, पिछले साल चाइना में ओप्पो रेनो 9 लॉन्च हो चुका है. जिसकी जबरदस्त सेल देखी गई. चाइना में ओप्पो रेनो नाइन के लॉन्च होने के बाद. अब ओप्पो रेनो 10 का इंतजार है. हालांकि भारत में अभी ओप्पो रेनो 8 ही लॉन्च हुआ है.

जहां एक और चाइनीस मार्केट में ओप्पो रेनो 10 का इंतजार हो रहा है. वहीं दूसरी तरफ यह भी अनुमान लगाया जा रहा है. कि भारतीय मार्केट में ओप्पो रेनो 8 के बाद सीधा एंट्री Oppo Reno 10 की होगी. फिलहाल अभी कोई भी बात स्पष्ट नहीं है. क्योंकि किसी भी बात का पूरी तरह से स्पष्ट रूप से खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन एक रिपोर्ट लीक हुई है जिसमें ओप्पो रेनो 10 के कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में खुलासा हुआ है. आइए आपको विस्तार से बताते हैं कि आपको ओप्पो रेनो 10 में क्या-क्या संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिल सकते है.

Oppo Reno 10 Features

लीक हुई रिपोर्ट में खुलासा हुआ है. कि ओप्पो रेनो 10 में आपको 6.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिल जाती है. यह डिस्प्ले बिल्कुल फुल ग्लास गोरिल्ला प्रोडक्शन के साथ आएगी. इस फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा. प्राइमरी कैमरा की बात करें तो, इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का Sony IMX890 कैमरा सेंसर दिया जाएगा. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा. इसी के साथ साथ इस फोन में दमदार और पावरफुल बैटरी मिलने की संभावना भी है, जो कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी.