आपको पता होगा ही एक समय में हरियाणा डांस इंड्रस्टी में सपना चौधरी जलवा था। उनके जबरदस्त डांस को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो जाती थी। इसके बाद समय के साथ डांस इंड्रस्टी में गोरी नागोरी, सुनीता बेबी तथा मुस्कान बेबी जैसी डांसर्स का दौर शुरू हुआ।

जिनको पब्लिक ने काफी पसंद किया हालांकि अब तक सपना एक ऐसे मुकाम पर पहुंच चुकी थीं, जहां पहुंचना हर डांसर का सपना होता है। आजकल ऐसी कई डांसर हैं जो सपना जैसा ही डांस करती नजर आती हैं। इनमें एक डांसर मुस्कान बेबी के बारे में आज हम आपको बता रहें हैं। इनका एक डांस वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है।

देखते रह गए लोग

आपको बता दें की मुस्कान बेबी हरियाणा में आयोजित एक प्रोग्राम में पहुंची थीं। मुस्कान बेबी ने लाल ड्रेस पहनी हुई थी। स्टेज पर डांस के दौरान मुस्कान बेबी ने इतना जबरदस्त डांस किया की लोग उन्हें देखते रह गए। मुस्कान बेबी अपनी कमर को लट्टू की तरह घुमाती नजर आयी। उन्होंने स्टेज तोड़ ठुमकों से दर्शकों का दिल जीत लिया। लोग उन्हें देखते ही मदहोश होने लगे। कई लोग खुद ही डांस करने लगे तो बहुत से लोग मुस्कान बेबी के डांस को अपने मोबाइल में ही कैद करने लगे।

पसंद करते हैं लोग

आपको बता दें की मुस्कान बेबी को काफी लोग पसंद करते हैं। बड़ी संख्या में लोग इनके डांस प्रोग्राम को देखने के लिए आते हैं। सोशल मीडिया पर भी मुस्कान बेबी की बड़ी फैन फॉलोइंग है। मुस्कान बेबी अपने फैंस के लिए समय समय पर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। जिन्हें इनके फैंस काफी पसंद करते हैं। इनकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो जाती है।

रातो रात वायरल हो गयी ये डान्सर ~~ MUSKAN BABY NEW DANCE 2022 मुस्कान बेबी का सबसे धाँसू डान्स HR

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें की मुस्कान बेबी का एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को काफी लोग देख रहें हैं और काफी ज्यादा लोग लाइक भी कर रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की मुस्कान बेबी “मैं तेरे मन की मैना होती” टाइटल के गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रहीं हैं। वे मदमस्त तरीके से डांस कर रहीं हैं। इस वीडियो को काफी लोग पसंद कर रहें हैं। इसको अब तक 2M लोगों ने देखा है और आप इस वीडियो को Pandit Rohtash Dj official Dance नामक चैनल पर देख सकते हैं।