हरियाणवी डांस इंड्रस्टी में सपना चौधरी नंबर 1 की डांसर हैं। लोग इनके जबरदस्त डांस को काफी पसंद करते हैं। बड़ी संख्या में लोग इनके फैंस हैं। बिग बॉस से लेकर बॉलीवुड तक का सफर सपना चौधरी ने आने दम पर पूरा किया है। अब वे एक सेलिब्रिटी बन चुकी हैं। इनके वीडियो काफी तेजी से वायरल होते हैं सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

काफी बड़ी संख्या में लोग सपना चौधरी का डांस पसंद करते हैं। कई बॉलीवुड कलाकार उनकी काफी प्रशंसा कर चुके हैं तो कई हरियाणवी डांसर उनके डांस की कॉपी करना पसंद करती हैं। ऐसी ही एक डांसर का नाम मोनिका चौधरी है, जिनका डांस देखने में एकदम सपना की ही तरह लगता है। आजकल इनके वीडियो काफी वायरल हो रहें हैं।

खूब किया जाता है पसंद

आपको बता दें की सपना की ही तरह पब्लिक मोनिका चौधरी को भी काफी पसंद करती है। हालही में मोनिका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है। वीडियो में आप मोनिका को “जीरो फिगर” गाने पर जबरदस्त डांस करते देख सकते हैं। मोनिका के डांस करने के अंदाज को देखते ही सपना चौधरी की याद आपको बरबस आ जाती है। अतः कुछ लोगों का कहना है मोनिका सपना चौधरी के डांस की कॉपी कर रहीं हैं तो कई लोग मोनिका के डांस को सपना चौधरी के डांस से बेहतर बता रहें हैं।

Superhit Latest DANCE  sapna & monika live stage dance, mor haryanvi music

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें की सपना और मोनिका का यह वीडियो इस समयु सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहें हैं और शेयर भी कर रहें हैं। वीडियो में आप सपना चौधरी को व्हाइट एंड पिंक कलर के सूट में जबरदस्त डांस करते देख सकते हैं। वहीं मोनिका चौधरी पिंक कलर के लहंगे चोली में डांस कर लोगों का दिल जीत रहीं हैं। इन दोनों को एक ही स्टेज पर देख कर दर्शक भी काफी खुश नजर आ रहें हैं। इस वीडियो को
Suresh Singh नामक चैनल पर 9 साल पहले शेयर किया गया था। लेकिन अब यह काफी वायरल हो रहा है। अब तक इस वीडियो को 711K views मिल चुके हैं।