आपका सपना भी कोई फोर व्हीलर सेडान कार लेने की है जो लग्जरियस इंटीरियर के साथ हो और उसमें माइलेज भी काफी तगड़ी हो। तो आज आपके लिए Hyundai Verna एक बेहद शानदार ऑप्शन है। यह कार एक डील के अंतर्गत सिर्फ 4 लाख में ही मिल रही है।

यदि आप भी Hyundai Verna को खरीदना चाहते हैं वह भी सिर्फ 4 लाख में तो Hyundai Verna की CRDi 1.6 AT SX Plus वेरिएंट आपको आसानी से मिल जाएगी। चलिए आपको इस गाड़ी के फीचर्स, इंजन पावर और माइलेज के बारे में बताते हैं।

Hyundai Verna की CRDi 1.6 AT SX Plus वेरिएंट के फीचर्स

कंपनी के तरफ से इस गाड़ी को काफी लग्जरियस बनाया गया है बाहर से यह एक स्पोर्टी कार देखने में लगता है और अंदर से कई फीचर से लैस है। बात करें इसके सेफ्टी फीचर्स की तो कंपनी ने इसमें एयरबैग एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रिक डोर लॉक, चाइल्ड लॉक जैसे कई सेफ्टी फीचर दिए है।

Hyundai Verna की CRDi 1.6 AT SX Plus वेरिएंट की इंजन

वही बात करें इसके इंजन की तो दमदार पावर और शानदार परफॉर्मेंस के चलते गाड़ी में कंपनी के द्वारा 1582 सीसी का पावरफुल 4 सिलेंडर डीजल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह गाड़ी 269.87 Nm का अधिकतर टॉर्क और 227 Bhp की पावर जेनरेट करने में सक्षम है।

इसके अलावा यह 5 सीटर सेडान गाड़ी है जिसके साथ ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन आती है। इसमें आपको 22 किलोमीटर प्रति लीटर की ARIA माइलेज और 18 किलोमीटर की सिटी माइलेज आसानी से मिल जाती है।

Hyundai Verna सिर्फ 4 लाखों खरीदे

आपको बता दे की Hyundai Verna की CRDi 1.6 AT SX Plus वेरिएंट के आज के समय में कीमत 13.29 लख रुपए एक्स शोरूम है। परंतु कारदेखो की वेबसाइट पर यह गाड़ी सिर्फ 4 लाख रुपए में ही मिल रही है। जी हां यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो बिल्कुल सही कंडीशन में बिकने को तैयार है।

आपको बता दे की गाड़ी बिल्कुल नई कंडीशन के साथ है इसके फर्स्ट ओनर के द्वारा जानकारी के मुताबिक गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर ₹4,00,000 में मिल रही इस गाड़ी को खरीद सकते हैं।