Sapna Choudhary:  हरियाणवी गाने या डांस दुनिया भर में कितने मशहूर हो रहे है ये बात तो आप सब जानते होंगे. लोग इन हरियाणवी गाने को कितना पसंद करते है इसका अंदाज़ा आप इसी बात से लग सकते है की इन गानों के चलते है लोग खुद को डांस करने से रोक नहीं पाते है. अब बात अगर किसी हरियाणवी डांसर क्वीन को हो तो सबसे पहला नाम सपना चौधरी का आएगा. ऐसा इसलिए क्योंकि लोगों के दिलों में इन्होने अच्छी खासी जगह बना ली है. ये लोगों के दिलो पर राज करती है. इनका डांस देख कर तो लोग खुद डांस करना शुरू कर देते है.

कहा जाता है कि उन्होंने छोटे-छोट मंच से डांस सिखकर अपनी अच्छी खासी पहचान बनाई है. ऐसे में उनके लिए ये बड़ी बात है. उन्होंने ना सिर्फ अपने डांस से अलग पहचान बनाई है बल्कि अपनी दिलकश अदाओं से भी ये बता दिया कि लोगों में अगर जज्बा हो तो अपनी पहचान बनाई जा सकती है. एक वक़्त था जब वो पैसे कमाने के चक्कर में कहीं भी और किसी भी छोटे मच पर डांस करने को तैयार हो जाती है. लेकिन आज देखिये इन्हे डांस करने के लोग लाखों रुपए देते है. इतना ही नहीं लोग इन्हे देखकर इतने पागल हो जाते है कि प्रशासन को बुलाना पड़ जाता है.

सपना का ये डांस सॉन्ग है बहुत वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे हरियाणवी जगत में सपना चौधरी के बिंदास अदाएं हर किसी को पागल बनाती हैं.
सपना के जिन वीडियो हम आपको दिखाने वाले है उसमे वो आपको नीले सूट और गले में दुपट्टा डालकर गदर मचाती नज़र आने वाली है. इनके डांस वाली वीडियो पर लोगों ने उन्हें खूब प्यार दिया है. चलिए आपको वो वीडियो दिखते है.

Sapna Badali Badali Lage सपना चौधरी का सबसे सुपरहिट Dance सांग | Haryanvi Dj Song | Trimurti