नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों तरह तरह के वीडियो वायरल होते रहते है जिन्में कुछ हंसने वाले गोते है तो कुछ दिल को दहला देने वाले होते है। लेकिन इनके बीच ऐसा एक और वीडियो वायरल हो रहा है  जो हैरान कर देने वाला है। जिसमें पार्किंग में खड़ी स्कूटी हवा के साथ 15 फीट उपर लटकती पाई गई। इस नजारे को देख लोग हैरान हो गए है कि दो इमारतों के बीच कैसे लटके तारों पर झूल रही थी स्कूटी..

वायरल हो रहा वीडियो ट्विटर पर @swatic12 नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से एक स्‍कूटी तारों पर लटकी हुई नजर आ रही है। इस नजारे को देख लोग अवाक हैं। और सोचने पर मजबूर हो रहे है कि इतनी ऊंचाई पर कैसे खड़ी हो गई स्कूटी। अब इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

जान‍िए क्‍या निकली वजह

बताया जा रहा है, कि वायरल हो रहा यह वीडियो जम्मू-कश्मीर का है। जो रविवार की शाम आए तूफान से ग्रेटर कैलाश इलाके में पार्क में खड़ी स्कूटी हवा के तेज झोंके से बिजली के तारों पर जाकर अटक गई। जो जमीन से तकरीबन 15 फीट ऊपर था लोग यह देखकर हैरान थे कि हवा से स्‍कूटी इतनी ऊपर कैसे पहुंच गई. इस दृश्य को देखने के लिए पूरा बाजार उमड़ पड़ा. इसके बाद क्रेन बुलाकर स्‍कूटी को नीचे उतारा गया।