Used Maruti Swift: मारुति सुजुकी ने कुछ साल पहले ही अपने मारुति स्विफ्ट मॉडल को भारतीय बाजार में उतारा था। जो किफायती कीमत, कंफर्टेबल और फीचर्स के चलते लोगों के बीच खूब प्रसिद्धि रही। यदि आपको भी मारुति स्विफ्ट खरीदनी है परंतु बजट कम है तो चिंता ना करें। आज हम आपको सिर्फ 2.36 लाख में मारुति स्विफ्ट दिलाने जा रहे हैं। कार की कम कीमत होने के बावजूद भी इसमें आपको काफी दमदार माइलेज और शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं। तो यदि आप भी इस कार को खरीदना चाहते हैं तो इस पोस्ट को अंत तक अवश्य पढ़ें।

स्विफ्ट लेने से पहले जाने कार ये फीचर्स

यदि आप स्विफ्ट लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ऐसे में आपको इस फोर व्हीलर में मिलने वाले इंजन पावर माइलेज और सभी फीचर्स के बारे में जान लेना बेहद आवश्यक है। आपको बता दे की मारुति स्विफ्ट में आपको 1197 सीसी इंजन दिया जा रहा है यह इंजन 88.5 bhp की पावर और 113 Nm कार्तिक टॉक जनरेट करने में सक्षम है।

इसके अलावा 22.56 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज के अलावा यह कार आपको पेट्रोल और सीएनजी दोनों ही वेरिएंट में मिल जाएगा। फीचर्स की बात करें तो मारुति स्विफ्ट में आपको कई प्रकार के फीचर्स देखने को मिल जाएगा।

इसमें आपको टिल्ट स्टीयरिंग, टेलिस्कोपिक स्टीयरिंग, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 9 इंच की स्क्रीन के अलावा बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स भी दी गई है जिससे किया कार से फर्स्ट कर की लिस्ट में भी शामिल है।

सिर्फ 2.36 लाख में कैसे खरीदे स्विफ्ट

यदि आपका बजट 2.36 लख रुपए ही है और इतने में आप मारुति स्विफ्ट खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Spinny नामक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर आप मारती सुजुकी स्विफ्ट को मात्र 2.536 लख रुपए में खरीद सकते हैं। हालांकि यह एक सेकंड हैंड कार है जो कि पूरे सही कंडीशन में बिकने को तैयार है। इस ऑनलाइन वेबसाइट पर आपको लोन पर भी कार खरीदने का ऑप्शन मिलता है आप स्विफ्ट को 361 रुपए के शुरुआती एमी पर भी खरीद सकते हैं।

आपको बता दे की से Spinny नमक ऑनलाइन वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक अब तक इस हैचबैक कर को 1 लाख 24 हजार किलोमीटर चलाया जा चुका है। ये यूज्ड कार आपको मैन्युअल ट्रांसमिशन ऑप्शन वाला मिलेगा, जबकि फ्यूल ऑप्शन की बात करें तो मारुति स्विफ्ट पेट्रोल ऑप्शन वाला हैं।