प्रत्येक व्यक्ति चाहता है कि उसके पास में कोई न कोई वाहन अवश्य होना चाहिए। जो लोग चार पहिया वाहन नहीं खरीद सकते हैं। वे चाहते हैं कि उनके पास कम से कम दो पहिया वाहन तो अवश्य होना ही चाहिए। लेकिन कम बजट के चलते कुछ लोग दो पहिया वाहन भी खरीद नहीं पाते हैं। अतः यदि आप भी किसी दो पहिया वाहन को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह खबर महत्वपूर्ण है।

आपको बता दें कि आज के दौर में लोग बढ़ती महंगाई तथा कम बजट होने के चलते सेकेंड हैंड वाहनों को खूब खरीद रहें हैं। ऐसे में हमारे देश में कई इस प्रकार के ऑनलाइन पोर्टल हैं। जहां से लोग बड़ी संख्या में सेकेंड हैंड वाहन खरीद सकते हैं। ऐसे ही एक पोर्टल पर हालही में होंडा की शाइन बाइक को काफी कम पैसे में सेल किया जा रहा है। आज हम आपको इसी के बारे में यहां बता रहें हैं।

काफी सस्ते में खरीदें सेकेंड हैंड होंडा शाइन

आपको बता दें कि यदि आप होंडा शाइन बाइक को शोरूम से खरीदते हैं तो आपको वहां काफी पैसे चुकाने होते हैं। वहां पर इस बाइक की कीमत 78,687 रुपये से लेकर 84,187 रुपये तक है। लेकिन यदि आपका बजट कम है तो आप इस बाइक के सेकेंड हैंड वेरिएंट को काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। आइये अब आपको सेकेंड हैंड होंडा शाइन बाइक के ऑफर के बारे में बताते हैं।

OLX से खरीदें सेकेंड हैंड होंडा शाइन बाइक

आपको जानकारी दे दें कि OLX पर सेकेंड हैंड होंडा शाइन बाइक को काफी कीमत में लिस्ट किया गया है। यहां पर आप इसके 2012 मॉडल को खरीद सकते हैं। यहां इसकी कीमत 20 हजार रुपये रखी गई है। इस बाइक पर किसी प्रकार का फाइनेंस ऑफर नहीं दिया जा रहा है। इसके अलावा इस बाइक को DROOM वेबसाइट पर भी सेल किया जा रहा है। यह दिल्ली से रजिस्टर्ड है तथा इसकी कीमत 27,500 रुपये रखी गई है। यहां पर आपको फाइनेंस का ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके अलावा BIKES4SALE वेबसाइट पर भी सेकेंड हैंड होंडा शाइन बाइक को सेल किया जा रहा है। यहां इस बाइक का 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है। इसका रजिस्ट्रेशन गुरुग्राम में किया गया है। यहां इस बाइक की कीमत 31,700 रुपये तय की गई है। यहां इस बाइक पर आपको फाइनेंस प्लॉन भी दिया जा रहा है।