नई दिल्ली: भारत के टू वाहन बाजार में सबसे जबरदस्त बाइक में लोग बजाज कपंनी के वाहन को खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं। जिसें आज का युवा खरीदना काफी पसंद करता है। फिर बात बजाज कपंनी की प्लेटिना की हो,तो लोग इस बाइक के दिवाने हैं। रेंज और स्पीड के मामले में ये बाइक किसी होंडा की बाइक से कम नहीं है। यदि आप भी बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इससे बेहतर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता है. चलिए आपको बताते है की इस खास बाइक को आप कम से कम कितनी कीमत में खरीद सकते है।

Bajaj Platina कीमत

बजाज प्लेटिना की कीमत के बारे में बात करें तो सकी शोरूम कीमत करीब 67808 रुपए से शुरू होती है। यदि आपका बजट इतना ही है तो आपको घबराने की जरूरत नहीं है। क्योंकि अब आपको ऐसी चमचमाती फर्स्ट हैंड कंडीशन की सेकंड हैंड बाइक आसानी से मिल जाएगी। आज कल सेकंड हैंड बाइक को हर की पसंद कर रहा है। क्योकि कम कीमत में आपको नई बाईक के समान ही अपने पसंद की गाड़ी भी मिल जाती है।

olx में मिल रहा ऑफर

बजाज प्लेटिना को कम कीमत के साथ खरीदना चाहते है तो olx में साल 2012 मॉडल का बजाज प्लेटिना बाइक सेल के लिए लिस्ट की गई है. जो मात्र अब तक 21647 किलोमीटर चली हुई है। इसकी कीमत 25000 रुपए बताई गयी है.

वहीं दूसरी बाइक OLx पर साल 2014 का मॉडल की बेचने के लिए लिस्ट की गई है। जो अब तक 21000 किलो मीटर चली है. ये बाइक आपको 21000 रुपए में मिल जाएगी।

इसके अलावा साल 2016 मॉडल की बजाज प्लेटिना बाइक OLx पर बेचने के लिए लिस्ट की गई है। जो मात्र 30000 किलोमीटर तक चली  है.इस बाइक की कीमत 32 हज़ार रुपए रखी गयी थी।