नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत की खूबसूरत अभिनेत्री शिल्पी शेट्टी  अपनी फिटनेस के साथ साथ स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती है। बॉलीवुज की दुनिया से भले ही अभिनेत्री अभी दूर है लेकिन इसके बाद भी वो अपनी बेल्ड तस्वीरो से फैंस के दिल में जगह बनाई हुई है। शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए वह समय-समय पर वीडियो और फोटो शेयर करती रहती है। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहाहै। जिसमें एक्ट्रेस एक इवेंट में Oops Moment का शिकार हो गई।

वायरल हो रहे वीडियो में शिल्पा स्टार-स्टडेड बिग इम्पैक्ट अवॉर्ड्स में जब शामल होने के लिए पंहुची थीं। उस दौरान वो इवेंट में अपने कपड़ों को लेकर बहुत ही असहज होते नजर आई। वीडियो में एक्ट्रेस एक प्लंजिंग नेकलाइन पहने नजर आई, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिला। उन्होंने इसे मैचिंग चिकनकारी जैकेट और फॉर्मल पैंट के साथ पेयर किया है। इसके अलावा, उन्होंने बेहद ही सिंपल मेकअप से लुक को कंप्लीट किया है। जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है।

हालांकि, इन सब के बीच एक्ट्रेस को ट्रोल का भी सामना करना पड़ा। जैसे ही शिल्पा का वीडियो शेयर किया गया, सोशल मीडिया यूजर्स उनके ब्रालेस लुक से इम्प्रेस नहीं हुए बल्कि ट्रोल किया। अब लोग उनकी तुलना उर्फी जावेद के साथ कर रहे है।

शिल्पा शेट्टी का वर्कफ्रंट

शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो, तो वह जल्द ही रोहित शेट्टी के अपकमिंग वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगी। इस सीरीज में वह पहली बार पुलिस अफसर का रोल निभा रही हैं।