John Abraham’s Bike: इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर जॉन इब्राहिम काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं. सुर्खियों की वजह उनकी कोई फिल्म, या फिर कोई गाना नहीं. बल्कि सुर्खियों की वजह उनकी खरीदी हुई नई बाइक हायाबुसा बाइक है.

याद होगा हायाबुसा बाइक को आप ने सबसे पहले धूम फिल्म में देखा होगा. और इसी के बाद से हायाबुसा इतनी फेमस हो गई. कि हर कोई इसको खरीदना चाहता है. हायाबुसा बाइक की कीमत की बात करें तो. इसकी कीमत लगभग 18 लाख रूपये है. इस खबर में हम बात कर रहे हैं, जॉन इब्राहिम की. जिन्होंने अभी अभी अपने घर में नए मेहमान के तौर पर नए मॉडल वाली हायाबूसा का स्वागत किया है.

जॉन के घर नया मेहमान

जी हां दोस्तों, यह तो आप सभी जानते हैं कि जॉन इब्राहिम को बाइक कलेक्शन का कितना शौक है. उनकी गैरेज में एक से बढ़कर एक बाइक मौजूद है. हायाबूसा का जब भी कोई नया मॉडल आता है. तो ऐसा तो हो ही नहीं सकता कि जॉन के कलेक्शन में वह ना मिले. अब जॉन ने अपने कलेक्शन में नए मॉडल वाली सुजुकी हायाबूसा को इंक्लूड कर लिया है.

अभी हाल फिलहाल में ही जॉन इब्राहिम सुपर हिट फिल्म पठान में नजर आए थे. जिनमें उनकी अदाकारी को लोगों ने काफी पसंद किया था. अब एक बार फिर से वह अपनी नई हायाबुसा को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.

वैसे तो आए दिन जॉन इब्राहिम सोशल मीडिया पर नई नई बाइक्स के साथ फोटो अपलोड करते रहते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने अपनी नई मेहमान सुजुकी हायाबुसा के साथ एक वीडियो डाली है, जो पूरे सोशल मीडिया पर आग लगा रही है.

वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है. कि जॉन इब्राहिम कैसे नई हायाबुसा से पर्दा उठा रहे हैं. इस वीडियो को अब तक कई लाख लोग देख चुके हैं. और हजारों लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. लोग कमेंट कर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है… हायाबूसा बनी ही जॉन के लिए हैं…. एक अन्य यूजर लिखते हैं मॉन्सटर बाइक. ऐसे ही बहुत सारे कमेंट सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर आ रहे हैं. और लगातार यह वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है.