Honda Shine 100: आप सब ने होंडा का नाम तो सुना होगा. ऐसे में होंडा की सबसे बेस्ट सेलिंग बाइक Honda Shine है. असल में कुछ दिन पहले Shine 100 को लॉन्च किया गया है. आज भी Hero Splendor Plus और Hero HF Deluxe ऐसी बाइक में से हैं जो सबसे ज्यादा बिकती है. इसलिए अब आपको ये होंडा शाइन एक नया विकल्प दे रहा है. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जिसका बजट कम है और वो एक ऐसे बाइक को लेना चाहते है जिसमे कम पैसे में ज्यादा का फायदा हो. तो असल में ए आपके लिए है.

आज भी भले एक से से बढ़कर एक बाइक उपलब्ध हो लेकिन इसका मुकाबला आज तक ना कोई कर पाया है और ना ही कर रहा है. इस में आपको फीचर्स के साथ साथ माइलेज भी जबरदस्त मिलता है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

इंजन और पॉवर

आपकी जानकारी के लिए बता दे होंडा का इंजन सभी बाइक के इंजन के मामले में रिफाइन और स्मूथ होते हैं. असल में 100 सीसी का इंजन दिया गया है. असल में यह इंजन 7 पीएस का पावर और 8 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. इसमें आपको डिजिटल एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलॉय व्हील्स, ट्यूबलेस टायर्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टार्ट, फ्रंट डिस्क ब्रेक, 10 लीटर का फ्यूल टैंक और आरामदायक सीट जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है.

असल में यह बाइक 64 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. इस बाइक की कीमत ₹64900 रुपए से शुरू होगी. इसका सीधा मुकाबला स्प्लेंडर, एचएफ डीलक्स और बजाज प्लैटिना से होगा.