आज के समय में टू व्हीलर सेगमेंट में स्कूटर्स आम लोगों की काफी पसंद बने हुए हैं। इसी कारण अब विभिन्न टू व्हीलर निर्माता कंपनियां भी अपने स्कूटर्स में एडवांस फीचर्स तथा स्पोर्टी लुक देने लगी हैं।

इसी क्रम में आज हम आपको Yamaha RayZR 125 स्कूटर के बारे में जानकारी दे रहें हैं। यह स्कूटर यामाहा कंपनी का दमदार स्कूटर है जो की स्पोर्टी लुक में आता है।

इसमें आपको न सिर्फ माइलेज अच्छा मिलता है बल्कि एडवांस फीचर्स को भी इसमें इंस्टाल किया आगया है। कंपनी ने इसकी एक्स शोरूम कीमत 82,730 रुपये रखी है। यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है तो भी चिंता की कोई बात नहीं है क्यों की कंपनी इस पर फाइनेंस सुविधा उपलब्ध करा रही है।

Yamaha RayZR 125 का फाइनेंस प्लॉन

यदि आप इस स्कूटर को फाइनेंस पर खरीदना चाहते हैं तो बैंक आपको इसके लिए 85,654 रुपये का लोन देती है। बैंक का यह लोन आपको 3 वर्ष के लिए मिलता है। इसके बाद में आपको 10 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करनी होती है। बाद में आपको 2,752 रुपये की मंथली ईएमआई देनी होती है।

Yamaha RayZR 125 स्कूटर के फीचर्स

कंपनी इस स्कूटर में आपको 125 सीसी का सिंगल सिलेंडर वाला इंजन प्रदान करती है। यह इंजन 8.2 पीएस की पावर को उत्पन्न करता है। इस इंजन के साथ में आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी मिलता है। इस स्कूटर के माइलेज की बात करें तो आप इससे 71.33 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज आसानी से ले सकते हैं। इन सबके अलावा आपको इसमें बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम भी मिलता है।