Royal Enfield Classic 350:  बाइक तो कई सारे है लेकिन Royal Enfield Classic 350 का अपना एक अलग तबका है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. इसकी कीमत लोगों को ज्यादा लगती है. ऐसे में लोग ये बाइक खरीदने से कतराते है. पर अब ऐसा नहीं है. आपको इस पर आसानी से लोन मिल जाएगा.

यकीन मानिए आपक इस पर ज्यादा किश्त भी नहीं देनी होगी और ना ही आपको इस पर ज्यादा मेहनत करनी होगी. चलिए आपको फाइनेंस के बारे में डिटेल में बताते है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस बाइक की कीमत 1,93,080 रुपये है. इस बाइक की ऑन रोड कीमत 2,20,501 रुपये हो जाती है. आपको इस पर धाकड़ का फाइनेंस प्लान मिलता है. आपको ये बाइक आसानी से किश्त पर मिल जाएगा.

फाइनेंस प्लान

बात अगर इस बाइक को खरीदने की करें तो इस बाइक के लिए आपको इसे पूरा पैसा इकठ्ठा करना जरुरी है. बात अगर ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के हिसाब से बताएं तो रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक को खरीदने के लिए बैंक 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 1,98,594 रुपये का लोन मिलेगा. बस इस के लिए 25 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा. बैंक आपको इस बाइक पर 3 साल का मिलता है. आपको इसके लिए लोन उसे हर महीनें 6,042 रुपये की ईएमआई देना होगा.

इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक के इंजन पर तो सवाल खड़े ही नहीं कर सकते है. आपको इसमें 349.34 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलेगा. बाइक में लगा यह इंजन 20.21 bhp का ज्यादातर पावर जेनरेट करने में सक्षम है. यह इंजन 27 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इसके इंजन में 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. इसमें आपको 41.55 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है.