Vivo के स्मार्टफोन को भारत में कैमरा और दमदार फीचर्स के कारण काफी पसंद की जाती है। Vivo के स्मार्टफोन पर आप सभी को सिर्फ अच्छा कैमरे और स्पेसिफिकेशन ही नहीं बल्कि काफी अट्रैक्टिव डिजाइन भी देखने के मिलती है। Vivo आए दिन भारतीय मार्केट में नए नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि Vivo बहुत ही जल्द Vivo V29 5G को भारत में लॉन्च कर सकती है।

Vivo के V सीरीज के स्मार्टफोन को ग्राहकों द्वारा काफी पसंद की जाती है। Vivo V29 5G स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही इस फोन की फीचर्स और डिजाइन लीक हो गई है। चलिए इस फोन के दमदार फीचर्स के बारे में जानते है।

Vivo V29 5G की डिस्प्ले

Vivo V29 5G स्मार्टफोन के लिए ग्राहक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में हमें 6.78″ की Curved AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। Vivo V29 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इस फोन में हमें Android 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम मिल सकती है जो फनटच OS 13 के साथ मिलने की उम्मीद की जा रही है।

अगर इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो Vivo के तरफ से इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G SoC की प्रोसेसर दी जा सकती है। जो 8GB LPDDR4X रैम और 256GB के स्टोरेज के साथ बहुत ही जल्दी लॉन्च हो सकती है।

Vivo V29 5G की कैमरा

Vivo V29 5G में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद की जा सकती है। लीक के मुताबिक इस फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो लेंस देखने को मिल सकती है। वहीं फ्रंट कैमरा की बात करें तो 50MP की सेल्फी कैमरा मिल सकती है।

Vivo V29 5G की बैटरी

कुछ मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, Vivo कंपनी Vivo V29 5G के इस स्मार्टफोन में 4600mAh की बैटरी दे सकती है. जो 80W के फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च की जा सकती है। टिप्सटर सुधांशु अंभोरे ने Vivo V29 5G की कीमत का खुलासा किया है। उनके रिपोर्ट के अनुसार इस फोन की कीमत CZK 11, 990 यानी भारतीय रुपए में ₹45,000 रखी जा सकती है।