Maruti CNG Cars: Maruti की गाड़ी पूरी दुनिया में तहलका मचा रही है. पेट्रोल और डीज़ल के बाद आख़िरकार मारुती ने Alto K10 CNG भी लॉन्च किया है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. यही नहीं इसकी कीमत भी आपके बजट भी नहीं है. लेकिन ये कार अब आप आसानी से ले सकते है. चाहे आपके पास पैसे हो या नहीं हो. चलिए आपको इसके बारे में बताते है की आपको इसके ऊपर कैसे EMI लोन मिल जाएगा.

Maruti Alto K10 CNG की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो ये हमेशा से आपके बजट में थी. इस कार की एक्सशोरूम की कीमत 5,94,500 रुपये रखी है. वही इस कार के ऑन रोड कीमत में यह कार आपको 6,47,014 रुपये में आसानी से मिल जाएगी. ऐसे में अगर आप भी इस कार को खरीदना चाहते हैं तो आपको इतना पूरा पैसा लेने की जरूरत नहीं है. जी हाँ आपके पास 6.47 लाख रुपये का अगर बजट नहीं है तो घबराने की जरूरत नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि अब बैंक के तरफ से फाइनेंस प्लान का लाभ उठा सकते हैं.

Maruti Alto K10 CNG का फाइनेंस

मारुती आल्टो का CNG वर्शन में पूरा पैसा जुगाड़ करने की जरूरत नहीं है. इस पर आपको आसानी से लोन मिल जाएगा. यही नहीं बस आपको इसके लिए ऑनलाइन डाउन पेमेंट करना होगा. लोन के लिए ईएमआई कैलकुलेटर की माने तो बैंक से आपको मारुति ऑल्टो के10 सीएनजी कार पर 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 5,81,014 रुपये का लोन मिलेगा. बस इसके लिए 66 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा. यही नहीं अभी कंपनी की कार मारुति ऑल्टो के10 सीएनजी पर आपको बैंक से लोन मिलेगा. ये लोन आपको 5 वर्ष यानी की 60 महीनों के लिए दिया जा रहा है. बात अगर EMI की करें तो आपको हर महीने 12,288 रुपये की मंथली ईएमआई देनी होगी.