TVS iQube: आज कल इलेक्ट्रिक ग्रोथ पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है. ना सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में आज इसका तमगा लहरा रहा है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. यही नहीं इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको स्पीड और रेंज बहुत ज्यादा होती है.

अभी हाल ही में एक और स्कूटर लॉन्च होने की तैयारी है. इस स्कूटर में आपको टीवीएस आईस्कूब इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च होने वाली है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. इसकी कीमत भी आपके बजट में होगी. यही नहीं असल में ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर को टक्कर दे रही है.

कीमत

असल में यह कंपनी एक प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाली है जिसको बहुत ही आकर्षक लुक में डिज़ाइन दिया गया है. असल में इसकी कीमत 1.61 लाख रुपये है. आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का रेंज बहुत ही ज्यादा होने वाला है. ऐसा इसलिए क्योंकि इसमें आपको पॉवरफुल इंजन दिया गया है. ऐसे में अगर आप भी इस स्कूटर को लेना चाहते है तो इससे बेहतर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे TVS ने अभी अभी जो इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया है उसमें आपको धांसू फीचर्स मिलते हैं. आपको इस स्कूटर में सारा सिस्टम डिजिटली मिलेगा. इस स्कूटर में 17.78 सेमी की टचस्क्रीन इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा जो इस स्कूटर को एक नया लुक देती है। आपको इस स्कूटर में कंट्रोल करने के लिए जॉयस्टिक मिलता है. इतना ही नहीं इसके अलावा आपको इसमें लाइव व्हीकल ट्रैकिंग, जियो फेसिंग अलर्ट, और नेविगेशन जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं. बात अगर इस स्कूटर के रेंज की करें तो आपको इसमें राइडिंग रेंज इको मोड के ऑप्शन मिलते हैं. ये स्कूटर 145 किमी और पावर मोड में 110 किमी देता है. आप अगर इस स्कूटर को एक बार फूल चार्ज करते हैं तो 200 किमी तक ट्रेवल कर सकते हैं.