Ola Electric Bike:  ये बात किसी से छुपी नहीं है की ओला की इलेक्ट्रिक बाइक इलेक्ट्रिक दुनिया में तहलका मचा रहा है. अभी हाल ही में कंपनी अपने इलेक्ट्रिक एसयूवी बनाने पर भी फोकस करने लग गयी है. कंपनी के सीईओ भावेश अग्रवाल ने भी ट्विटर पर आकर ट्वीट किया है की वह इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च करने वाले है. उन्होंने ट्वीट किया है की ये कंपनी अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार को लॉन्च करने वाली है.

ओला इलेक्ट्रिक बाइक के वजह से उत्साह बढ़ा रहा है. आपको इस इलेक्ट्रिक बाइक में क्रूजर, एडवेंचर और कैफे रेसर का ऑप्शन मिलता है. इन सब के साथ ही आपको इस बाइक में कई सारे फीचर्स मिलेंगे जो आपको हैरान कर देंगे.

Ola Electric Bike

यही नहीं कंपनी के सीईओ ने लोगों को अपने पसंदीदा बाइक को वोट करने को कहा है. वोटिंग में स्पोर्ट्स बाइक को तकरीबन 47.1% , क्रूजर बाइक को 27.7% , एडवेंचर बाइक को 15.1% और रेसर को सबसे कम 10.1% वोट मिलता है. असल में इस पोल में तकरीबन 9000 लोगों ने वोट किया. वैसे कंपनी ने अभी ओला इलेक्ट्रिक बाइक की कोई भी डिटेल शेयर नहीं की है. लेकिन ऐसा कहा जा रहा है की कंपनी क्रूजर बाइक को अपने सेगमेंट में अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च कर सकती है.

Ola S1 Air

नई इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1 Air को कंपनी ने लॉन्च कर दिया है. इसकी कीमत ₹84999 है. वैसे देखा जाए तो यह कीमत कुछ ग्राहकों के लिए होने वाली थी लेकिन फिर भी लोगों को यह स्कूटर बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है. असल में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटे की है. ये स्कूटर सिंगल चार्ज पर 100 किलोमीटर तक चलती है.