फोर व्हीलर लेने का सपना यदि आप भी देखते हैं परंतु आपका बजट काफी कम है, तो आज हम आपके बजट में स्कोडा जैसे फोर व्हीलर लेकर आए हैं। जिसे आप एक दिल के अंतर्गत काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं और अपनी कर लेने को सपने को पूरा कर सकते हैं।

यदि आपका बजट भी काफी कम है तो आज हम आपके लिए स्कोडा की तरफ से आने वाले Skoda Rapid फोर व्हीलर केवल 2.99 लाख रुपए में लेकर आए हैं। जी हां या फोर व्हीलर केवल 2.99 लाख रुपए की मामूली सी कीमत में बेची जा रही है। चलिए आपको बताते हैं कि आप किस प्रकार से इस फोर व्हीलर को और कहां से खरीद सकते हैं।

Skoda Rapid के इंजन और माइलेज

इस फोर व्हीलर में मिलने वाले पावरफुल इंजन और माइलेज की बात करें तो इसमें 1598 सीसी डीजल इंजन मिलती है जो की इस फोर व्हीलर की परफॉर्मेंस को और पावरफुल बनती है। आपको बता दे यह 5 सीटर वाली एक्सीडेंट गाड़ी है जो की मैनुअल ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

मार्केट में Skoda Rapid की कीमत

वही कीमत की बात की जाए तो भारतीय बाजार में उपलब्ध इस फोर व्हीलर की कीमत 8.20 लाख रुपए से शुरू होती है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 12.53 लाख रुपए है परंतु आप इसी कार के सेकंड हैंड मॉडल को केवल 2.99 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं।

Skoda Rapid पर मिल रही शानदार डील

आपको बता दे दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो की Skoda Rapid 2016 मॉडल है। गाड़ी सिर्फ 74400 किलोमीटर चली हुई है। गाड़ी वाइट कलर में बिल्कुल साफ सुथरी नई कंडीशन में बेची जा रही है। आपको बता दे यह फोर व्हीलर कोलकाता रजिस्टर नंबर है और कोलकाता शहर में Happy Motors डीलरशिप के यहां बेची जा रही है जिसकी कीमत सिर्फ 2.99 लाख रुपए रखी गई है।