सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की के डांस ने सभी के दिल को जीत लिया हैं। दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं। एक छोटी सी बच्ची शादी समारोह में 52 गजबान गाने पर बहुत ही प्यार से ठुमके लगाती हुई देखी जा रही है। लड़की का यह डांस और एक्सप्रेशन सभी को बहुत पसंद आ रहा है।

छोटे बच्चे के इस वीडियो को इंस्टाग्राम “सचकड़वा है”(@dachkadwahain) नाम के आईडी से शेयर किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है “मुझे इतना कॉन्फिडेंस चाहिए”। इस वीडियो पर न्यूज़ लिखे जाने तक 12 हजार लोगों ने देखा हैं। वही 75 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। लोगों ने बच्ची के डांस को काफी पसंद किया है। इसके साथ ही लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया से तारीफें कर लड़की का कॉन्फिडेंस बढ़ाते नजर आ रहे हैं।

ये वीडियो देखने में काफी ज्यादा मजेदार हैं। इसमें बच्ची के डांस को देख हर कोई उनकी तारीफे कर रहा हैं। शादी के बीच बच्ची किसी की भी परवाह किए बगैर अपने धुन में मस्त अंदाज से डांस करती देखी जा रही हैं। वही आस पास लोग उसके डांस को देखने के लिए खरे हो जाते हैं। वही अब बच्ची का ये डांस सबके होश उड़ा रहा हैं। यहां देखे ये वायरल वीडियो।