नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)  अभी पत्नि के लाखों रूपए के साथ हुए घोटाले को लेकर चर्चा में आए थे लेकिन अब उनके घर में भी किसी दो लोगों के घुसने की खबर ने एक बार फिर सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए हैं। सुपरस्टार से मिलने के लिए फैंस हर खड़े होकर घंटो उनका इंतजार करते थे लेकिन जब फैंस घर के अंदर घुस जाएं तो फिर स्टार्स की सुरक्षा भी खतरे में पड़ जाती है।

ऐसा ही मामला बुधवार को सामने आया, जब किंग खान के फैंस ने अपने स्टार से मिलने का सारी हदें पार कर दी। और देर रात में एक्टर के बांद्रा स्थित बंगले मन्नत में घुसने की कोशिश करते देखे गए। हालांकि शाहरुख के घर में इन अंजान युवकों को यू घूमते हुए देख  सिक्योरिटी गार्ड को संदेह हुआ और उन्हें पकड़ लिया। इसके बाद मन्नत के हाउस मैनेजर ने गुरुवार को दोनों फैंस को बांद्रा पुलिस को सौंप दिया।

गुजरात के हैं दोनों आरोपी

बांद्रा पुलिस के द्वारा पकड़े गए दोनों युवकों से जब पूछताछ की गई तो पता चला कि वे गुजरात से आए हैं और शाहरुख से मिलना चाहते थे। फिलहाल पुलिस ने दोनों के खिलाफ बिना अनुमति के निजी संपत्ति में प्रवेश करने का मामला दर्ज किया है। मामले की जांच जारी है.

शाहरुख खान की पत्नी गौरी के खिलाफ भी हुई FIR दर्ज

बता दें कि अभा हाल ही में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के खिलाफ मुंबई के एक शख्स ने लखनऊ में केस दर्ज कराया था। जिसमें शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड की ब्रांड एम्बेसडर गौरी खान हैं उसमें करोड़ों का फ्लैट खरीदा था. उसने दावा किया कि गौरी खान से इंफ्लूएंस होकर ही उसने फ्लैट के लिए 86 लाख रुपयों का भुगतान भी किया था लेकिन उसे फ्लैट का कब्जा नहीं मिला है।