Vastu Tips Man See These Good Luck Signs: हम सभी इंसान के साथ कुछ न कुछ होता है जिसे लोग शुभ और अशुभ मानते है. वास्तु शास्त्र में भी इस चीज़ की मान्यता है. इसे हम आम भाषा में लकी और नॉन लकी मानते है. वैसे तो अशुभ संकेत के बारे में कई सारे वेबसाइट पर आपको मिल जाएगा. लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे संकेत के बारे में बताने वाले है जो आपके लिए शुभ होने वाला है.

वास्तु शास्त्र में भी ऐसे शुभ संकेत के बारे में बताया गया है. अगर यह संकेत आप अपनी लाइफ में देख रहे है तो यह खबर आपके लिए है. यकीन मानिए अगर आपके साथ ऐसा हो रहा है तो यकीन मानिए इससे आपकी किस्मत पलटने वाली है. चलिए आपको उन संकेत के बारे में डिटेल में बताते है.

संकेत जो है शुभ

आपकी जानकारी के लिए बता दे अगर आप अपने घर से सुबह से निकलते ही किसी को झडू लगाते हुए देख रहे है तो यह आपके लिए बहुत शुभ होने वाला है. मान लीजिए अगर आपके साथ ऐसा कुछ हमेशा ही लगातार हो रहा हो तो इसका मतलब यह है की आपकी सभी परेशानी अब खत्म होने वाली है.

यही नहीं अगर आप अपने सपने में उल्लू,झाड़ू,घड़ा, सुराही, हठी, नेवला, छिपकली,सितारा या फिर आप सांप देखते है तो यह भी आपके लिए बहुत ही शुभ होने वाला है. इससे आपके जीवन में कई सारी परेशानी दूर होने वाला है.

इसके साथ ही अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो जिनके हाथ में खुजली होती है तो यह भी एक शुभ संकेत है. कहा जाता है की इससे आपके पास पैसे आने वाले है. इसके साथ ही अगर आपकी दाई हथेली पर खुजली हो रहा है तो इसका अर्थ है की आपके पास पैसा बहुत जल्द आने वाला है. अगर आपके भी साथ ऐसा होता है तो यह शुभ संकेत है.