नई दिल्ली: हीरो कंपनी की बाइक अपनी दमदार परफार्मेंस के साथ मजबूती के लिए जानी जाती है। ये कंपनी लोगों की पसंद को देखते हुए एक से बढ़कर एक बाइक को लॉन्च करते आ रही है। यदि आप भी इस कंपनी की बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो हीरो ने एक बार फिर से अपनी दमदार बाइक हीरो स्प्लेंडर Hero Splendor Plus XTEC को नए अवतार के साथ करने वाली है। जिसमें आपको कई सारे स्मार्ट फीचर्स के साथ मजबूत इंजन मिलेगा। चलिए आपको बताते है इसकी कीमत के बारे में…

Hero Splendor Plus Xtec इंजन और कलर वेरिएंट

Hero Splendor Plus XTEC के इंजन की बात करें तो पहले के मुकाबले इसका इंजन नया होगा। इसमें आपको  97.2cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन देखने को मिलेगा। जो 7.9 बीएचपी की पावर और 8.05 न्यूटन मीटर की टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। जिसके चलते इसका माइलेज पहले के मुकाबले ज्यादा मिलेगा। इस नए बाइक में आपको 4 कलर देखने को मिलेगें जिसमें टोरनाडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक और पर्ल वाइट जैसे कलर ऑप्शन शामिल हैं।

Hero Splendor Plus Xtecफीचर्स

Hero Splendor Plus XTEC के फीचर्स की बात करें तो इसमें ब्लू

टूथ कनेक्टिविटी, के साथ डिजिटल कंसोल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट के साथ कई सारी अलर्ट सुविधाएं देखने को मिलेंगी। इस नए बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रॉलिक शॉर्क अब्जॉर्बर और रियर में 5 स्टेप अडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर, 130 एमएम फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस फ्रंट और रियर टायर, 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे।

Hero Splendor Plus Xtec कीमत

Hero Splendor Plus XTEC की कीमत के बारे में बात करे तो इसकी कीमत पहले के मुकाबले ज्यादा महंगी होगी। यह बाइक 72,900 रुपये के साथ पेश की जा सकती है।