Activa Scooter आमतौर पर एक्टिव की गाड़ी को मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है इसके आकर्षक फीचर्स ग्राहकों का मन लुभाने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं। आपको बता दे बीते वर्ष एक्टिवा ने अपनी स्कूटर से बहुत अच्छी कमाई की थी।

हाल फिलहाल में एक्टिवा कंपनी ने अपनी नई मॉडल लॉन्च करके ग्राहकों को प्रसन्न कर दिया। आमतौर पर एक्टिवा स्कूटर की कीमत 100000 के आसपास हो सकती है और अगर आपका इतना बजट नहीं है तो आज हम आपको बताते हैं कि आप इसे 20000 से भी कम कीमत में कैसे खरीद सकते हैं।

Activa Scooter की असल शोरूम कीमत

एक्टिवा की स्कूटर मुख्य रूप से मिडिल क्लास परिवारों के लिए बहुत पसंदीदा मानी जाती है। ऐसा इसलिए है क्योंकि इस गाड़ी की शोरूम कीमत 80 से 85 हजार रुपए है। इस स्कूटर को अगर आप किसी कारणवश नहीं खरीद पा रहे हैं तो इस स्कूटर को आप सस्ते दाम में भी ले सकते हैं।

Must Read

QUICKER से खरीदे सस्ते में

अगर आप क्विकर की वेबसाइट पर ऑनलाइन एक्टिवा कि धमाकेदार बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे यहां आपको यह बाइक बहुत ही सस्ती कीमत पर मिल जाएगी। विक्रेता की तरफ से निर्धारित की गई है कि इस बाइक की कीमत मात्र 17000 रुपए होगी। 

बाइक अपनी अच्छी कंडीशन में है और अब तक ज्यादा इस्तेमाल नहीं की गई है। विक्रेता की तरफ से साफ-साफ बताया गया है कि इस बाइक पर आपको किसी प्रकार का फाइनेंस प्लान या फिर विशेष डिस्काउंट ऑफर नहीं दिया जाएगा। बाइक को ऑनलाइन खरीदने के लिए जल्द से जल्द वेबसाइट पर जाकर संपर्क करें।