Royal Enfield 650 अगर मार्केट में कभी भी 350 सीसी से ऊपर के बेहतरीन इंजन की बात की जाती है तो रॉयल एनफील्ड का नाम सबसे मशहूर है। रॉयल एनफील्ड 350 सीसी को लोगों ने इतना प्यार दिया था कि कंपनी अब इसके नए सेगमेंट को लॉन्च करने जा रही है।

जी हां बहुत ही जल्द रॉयल एनफील्ड 650 मार्केट में लांच होने जा रही है और इसकी कीमत लॉन्च डेट फीचर्स इस प्रकार की सभी जानकारियां आज किस आर्टिकल में नीचे दी गई है। अगर आप भी इस बाइक को अपने घर लाना चाहते हैं तो उससे पहले यहां दी गई सभी जरूरी जानकारियां एक बार पढ़ें।

Royal Enfield 650 Features

अगर आप रॉयल एनफील्ड की तरफ से लांच की जा रही है शानदार बाइक के फीचर्स के बारे में जानना चाहते तो आपको बता दे इसमें आपको गोल हेडलाइट और स्प्लिट सीट की सुविधा दी जा रही है। इसी के साथ एक गोल हेडलाइट के साथ टर्न इंडिकेटर और ड्यूल पीस शूटर एग्जास्ट भी देखने को मिलेंगे।

Must Read

आपको बता दे शानदार बाइक में आपको टियर ड्रॉप के आकार का फ्यूल टैंक दिया जा रहा है जो इसके लोक को और भी आकर्षक बनाता है। इसी के साथ आपको बता दे शानदार गाड़ी में आपको रेयर स्विफ्ट हेंडलबार और रियल सेट फुटपैग की सुविधा भी दी जा रही है।

गाड़ी की डाइमेंशन 

सबसे पहले आपको बता दे रॉयल एनफील्ड की गाड़ी के शॉटगन की लंबाई 2170mm है और इसकी चौड़ाई चौड़ाई 820mm है। इसी के साथ गाड़ी की ऊंचाई 1105mm है। आपको बता दे गाड़ी की डाइमेंशन इसके आकर्षक लुक को बढ़ावा देने के लिए बहुत मायने रखती है। इस डाइमेंशन में इतनी बेहतरीन और खूबसूरत बाइक इस कीमत पर मिलना वाकई मुश्किल है।

जानते हैं इसकी कीमत

फिलहाल मार्केट में शानदार मॉडल को लॉन्च नहीं किया गया है पर कंपनी ने इसके फीचर्स और कीमत से जुड़ी सभी जानकारी का खुलासा कर दिया है। आपको बता दें शानदार गाड़ी की फिलहाल एक्स शोरूम कीमत 3.25 लाख रुपए है। अगर आप चाहे तो शोरूम की तरफ से दी जा रही फाइनेंस प्लान के तहत भी इस गाड़ी को खरीद सकते हैं।