Top OLA Electric Scooter भारतीय स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त 2030 को ओला कंपनी ने एक साथ चार इलेक्ट्रिक स्कूटर के फिजिकल मॉडल को पेश किया था। हाल ही में कंपनी नाम की ट्रेडमार्क की डिटेल्स सजा कर दी है।

आई आपको बताते हैं कंपनी की तरफ से इन चारों इलेक्ट्रिक स्कूटर में क्या सुविधा और फीचर्स दी गई है। इसके साथ ही आपको बताएंगे इन चारों इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए इनकी कीमत क्या निर्धारित की गई है। इन इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कुछ वेरिएंट्स भी मिल सकते हैं।

Top OLA Electric Scooter

मार्केट में जोर-शोर से प्रचलित हो रही इलेक्ट्रिक स्कूटर में अब तक की सबसे टॉप डिमांड ओला की रही है। ऐसे में लिए आपको बताते हैं ओला की तरफ से लांच किए गए चार शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स के बारे में।

Must Read

OLA M1 Adventure Trademark

फिलहाल मार्केट में ओला की तरफ से लांच की गई है शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को ग्राहकों का बहुत सारा प्यार मिल रहा है। आपको बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको LED DRLs की शानदार इंजन की सुविधा दी जा रही है।

इसी के साथ आपको बता दे इस खूबसूरत सी इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 19 इंच फ्रंट और 17 इंच रियर वायर स्पॉक व्हील्स की सुविधा दी जाएगी। इस स्कूटर में सेफ्टी और सिक्योरिटी का विशेष ध्यान रखा गया है।

OLA M1 Cyber Racer Trademark

नाम से ही पता चल रहा है कि ओला कि यह मॉडल मार्केट में अपनी रेसिंग फिचर्स के कारण तहलका मचाएगी। इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के इंजन में आपको कंपैक्ट फ्रंट एंड हाउसिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके लोक को और भी ज्यादा आकर्षक बनाने के लिए इस गाड़ी में आपको हेडलाइट की जगह एलइडी स्ट्रिप दी गई है।

OLA M1 Cruzer Trademark 

ओला की तरफ से लांच की जा रही है इस इलेक्ट्रिक बाइक के लुक को और भी ज्यादा स्पेशल बनाने के लिए आपको इसमें हेक्सागोनल एलइडी हेडलैंप की सुविधा दी गई है। इसी के साथ आपको बता दे शानदार बाइक में आपको एक लांग फ्यूल टैंक और 18-17 इंच का व्हील दिया जाएगा।

OLA Diamond Head Trademark 

इस शानदार गाड़ी को डायमंड का लुक देने के लिए आपको फ्रंट और ऊंचा फ्यूल टैंक दिया जाएगा। यह इस वाकई एक डायमंड लोक की गाड़ी बना रही है जो इसे और भी ज्यादा खूबसूरत बनाती है। इस शानदार बाइक में आपको एक एक्स्ट्रा फीचर देखने को मिलेंगे जो की ड्यूल पोजीशन फूट पैग्स है।