Maruti Suzuki Hustler Car मारुति की गाड़ी हमेशा से लोगों के दिलों पर राज करती आई है ऐसा इसलिए है क्योंकि इसका बजट फ्रेंडली कीमत में होना लोगों को सबसे ज्यादा लुभाता है। हाल फिलहाल में मारुति सुजुकी ने अपनी एक नई गाड़ी लांच की है जिसमें सनरूफ की सुविधा दी जा रही है।

अगर आप भी अपने लिए एक शानदार गाड़ी लेना चाहते हैं तो Maruti Suzuki Hustler Car आपके लिए एक अच्छा विकल्प रहेगी। आईए आपको इसके सनरूफ फीचर और अन्य सुविधाओं के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

जबरदस्त है इंजन स्पेसिफिकेशन Maruti Suzuki Hustler Car

सबसे पहले आपको बता दे मारुति की नई लांच की गई इस जबरदस्त कर में आपको 660 सीसी की टर्बो इंजन दी जा रही है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस गाड़ी में आपको 64ps का पावर जेनरेट करने वाली क्षमता भी दी गई है और इसी के साथ आपको 63 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता भी इस शानदार गाड़ी में है।

Must Read

आईए जानते हैं इस गाड़ी में मौजूद अन्य फीचर्स

अगर यह गाड़ी अपने परिवार के हिसाब से आपको पसंद है तो लिए आपको इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं। आईए आपको बता दे इस फोन में आपको सनरूफ के साथ-साथ डिजिटल डिस्पले का विकल्प भी दिया जाएगा। केवल इतना ही नहीं बल्कि 360 कैमरा रेयर सेंसर और पावर साइड मिरर की सुविधा भी इस कार में दी जा रही है।

कीमत जैसे ललचा रहा मन

फिलहाल शानदार गाड़ी को मारुति सुजुकी ने हाल में ही लॉन्च किया है इसलिए इसकी ऑन रोड मार्केट प्राइस 5 लाख से 7 लाख के बीच है। अगर आप इस गाड़ी की सेकंड हैंड मॉडल की तलाश कर रहे हैं तो आपको बता दे की सेकंड हैंड मॉडल आप ऑनलाइन रूप से भी खरीद सकते हैं।