Realme C30 Smartphone: रियल मी स्मार्टफोन पूरी दुनिया में तहलका मचा रहे हैं. ऐसे में अब इसका एक और स्मार्टफोन मार्किट में गर्दा उड़ा रहा है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम Realme C30है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे और इसकी कीमत भी आपके बजट भी होने वाली है. आप इस फोन को काफी कम कीमत के साथ फ्लिपकार्ट से खऱीद सकते है. चलिए आपको इसमें मिलने वाले फीचर्स और ऑफर के बारे में बताते है.

मिलने वाले ऑफर

आपको इस कपंनी के तरफ से इस फोन पर 2 वेरिएंट मिलेंगे.आपको इसमें का बेस मॉडल 2GB/ रैम के साथ 32GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा. इसकी कीमत 7,499 रुपए रखी गई है. आपको इसमें दूसरा वेरिएंट 3GB/ 32GB वेरिएंट का मिलेगा. अगर आप इसे पसंद करते है तो इसकी कीमत 8,299 रुपए रखी गई है. आप अगर इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से एक्सिस कार्ड से भुगतान करने पर से खरीदते हैं तो आपको इस पर पांच प्रतिशत का कैशबैक भी दिया जाएगा.

यही नहीं इस फोन को आप 2,500 रूपए की ईएमआई देकर भी खरीद सकते हैं. असल में इस स्मार्टफोन पर 6,750 रूपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा. अगर आपका पुराना स्मार्टफोन अच्छा है तो इस ऑफर्स का फायदा आप उठा सकते है। यह फोन आपको तीन रंग नेट ब्लू और ग्रीन शेड में पेश मिलेगा. आपको इस फोन में वॉटर ड्रॉप नोप का डिजाइन दिया गया है. आपको इसमें कोई फिंगरप्रिंट स्केनर उपलब्ध नहीं मिलेगा.

फीचर्स

बात अगर रियलमी फोन में मिलने वाले फीचर्स की करें तो शुरुआत डिस्प्ले से करते है. आपको इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की HD + डिस्प्ले मिलेग. इसका रेज्युलेशन 720×1600 पिक्सल LCD का दिया गया है. आपको इसमें 8MP का कैमरा मिलता जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपकी इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा मिलता है. Realme C30 मे 3 GB की रैम और 32GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है. आपको इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी मिलती है.