Hero Splendor Sports: अगर आप भी उन लोगों में से है जिनके पास पैसे नहीं है लेकिन वो एक ऐसी बाइक खरीदना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है. दरअसल आज हम आपको हीरो की एक ऐसी बाइक बाइक के बारे में बताने वाले है जिसकी कीमत बजट में है और माइलेज भी धाकड़ है. आज हम आपको बताने वाले हैं नए आए Hero Splendor Plus स्पोर्ट्स है. आपको इसमें फीचर्स एक से बढ़कर मिलेंगे. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

Hero Splendor Plus Sports Edition

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में Hero Splendor Plus Sports Edition के डिजाइन के लुक की बात करें तो ऐसा कहा जा रहा है कि इस बाइक का डिजाइन तथा लुक हीरो स्प्लेंडर की तरह ही होने वाला है. असल में हीरो स्पोर्ट्स एडिशन के चलते इस बाइक में आपको कई प्रकार के एडवांस फीचर्स मिलेंगे. यही नहीं आपको इसमें डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट जैसे फीचर्स आपको आसानी से मिल जाएंगे. असल में इसके अलावा कई अन्य प्रकार के एडवांस फीचर्स भी स्पोर्ट्स एडिशन में दिए जाएंगे.

आपको बता दें कि इस बाइक के इंजन तथा ख़ास फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी अभी कंपनी इ उपलब्ध नहीं कराई हैं। वहीं इस बाइक की कीमत के बारे में अभी कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ अतः माना जा रहा है कि जल्दी ही इन चीजों के बारे में भी पता लग सकेगा। आइये अब हम आपको Hero Splendor Plus Xtec बाइक के फीचर्स के बारे में कुछ जानकारी देते हैं।

फीचर्स

बात अगर इस Hero Splendor sports Plus edition बाइक में फीचर्स पर फीचर्स मिलेंगे. आपको इसमें फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर और रियर में 5-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर दिए गए हैं. आपको इसमें 130 मिमी फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक की सुविधा मिलती है. यही नहीं आपको इस बाइक में आपको ट्यूबलेस टायर दिए जाते हैं. असल में कंपनी ने इस बाइक में 9.8-लीटर फ्यूल टैंक दिया हुआ है. बता दे यह बाइक टॉरनेडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक और पर्ल व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीदी जा सकती है.