Hero Splendor Plus मुख्य रूप से ग्रामीण इलाकों में पसंद की जाने वाली हीरो की यह धमाकेदार बाइक बना देगी आपको भी इसका दीवाना। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं हीरो स्प्लेंडर अपनी कीमत की वजह से बहुत प्रसिद्ध है लेकिन इसके अलावा इसकी शानदार डिजाइन और बेहतरीन फीचर्स भी इसे और ज्यादा लोकप्रिय बनाते हैं।

अगर आप एक सुंदर सी बाइक अपने घर लाना चाहते हैं पर बजट के बारे में सोच कर अपना मन मार रहे हैं तो आज का लेख आपके लिए लिखा गया है। आज हम आपके लिए ऐसे बहुत सारी सीटे का नाम लेकर आए हैं जहां से आप सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस को अच्छी कंडीशन में खरीद सकते हैं।

Hero Splendor Plus की असल कीमत

सेकंड हैंड बाइक की कीमत और कंडीशन से आगे बढ़ने से पहले आपको हीरो की शानदार बाइक की असल कीमत के बारे में बता दे। यदि आप इस शानदार बाइक को शोरूम से खरीदते हैं तो इसकी कीमत 74,491 रुपये से लेकर 75,811 रुपये तक के बिच होगी। वहीं अगर आप इस बाइक को हमारी बताई गई वेबसाइट से लेते हैं तो आपको 20000 से 50000 तक के बीच का खर्च आएगा।

Must Read:

ऑनलाइन मिल रही पहली डील

अगर आप हीरो स्प्लेंडर की बाइक कर लाना चाहते हैं और आपके पास इतना ज्यादा बजट नहीं है तो फिर आप DROOM वेबसाइट का सहारा ले सकते हैं। इस वेबसाइट पर फिलहाल बिक रही बाइक 2011 वाली मॉडल है जो एक अच्छे कंडीशन में है। इस बाइक का नंबर प्लेट रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और विक्रेता की तरफ से इसकी निर्धारित कीमत ₹20000 रखी गई है।

दूसरी डील OLX वेबसाइट

अगर आप शानदार बाइक को ओएलएक्स की वेबसाइट से खरीदते हैं तो वहां भी आपको अच्छी डील मिल रही है। यहां मिल रही हीरो स्प्लेंडर की यह बाइक 2014 की मॉडल है और यह भी अपने अच्छे कंडीशन में है। विक्रेता की तरफ से इस बाइक की कीमत ₹25000 निर्धारित की गई है और आपको बता दे इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली के लोकेशन पर है।

आखिरी डील BIKES4SALE पर उपल्ब्ध

अगर आप ऊपर बताएंगे दोनों मॉडल नहीं ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए हीरो स्प्लेंडर की एक और मॉडल बाइक फॉर सेल पर उपलब्ध है। जी हां इस वेबसाइट पर आपको 2016 वाले हीरो स्प्लेंडर प्लस का मॉडल दिया जा रहा है जिसकी कीमत विक्रेता की तरफ से ₹31000 निर्धारित की गई है। आपको बता दे बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और अपने अच्छे कंडीशन में है।