Second Hand Yamaha FZS-FI:  कम कीमत में स्पोर्टी लुक वाली बाइक का मिलना आपके होश उड़ा देगा. आज के टाइम में तो वैसे बह ये क सपना है. अभी हाल में एक और ऐसी स्पोर्टी बाइक लॉन्च होने वाली है जो दमरा है और इसका नाम है Yamaha FZS-FI. इसमें फीचर भर भर के दिए गए है. चलिए आपको इस बाइक के बारे में डिटेल में बताते है.

Yamaha FZS-FI बाइक में मिलने वाले फीचर

बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इस स्पोर्टी लुक वाली बाइक में दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक लगाया है। वहीं इस बाइक में और भी सुरक्षा के लिए सिंगल चैनल ABS दिया है. बात अगर कीमत की करें तो इस बाइक की कीमत 1.22 लाख रुपये से 1.23 लाख रुपये के बीच रखी गई है. लेकिन अब आपको इतना टेंशन लेने की जरूरत नहीं है’

ऐसा इसलिए क्योंकि अब आपको ये बाइक बहुत ही कम में मिल जाएगा. चलिए आप को बताते है की इस पर कौन सा ऑफर चल रहा है.

सेकंड हैंड Yamaha FZS-FI पर मिलने वाले ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस Yamaha FZS-FI बाइक के पुराने मॉडल को Quikr वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट किया गया है. दरअसल ये मॉडल 2014 मॉडल वाली बाइक है जो दिल्ली में मौजूद है. ये बाइक अब तक कुल 47,500 किलोमीटर चली है. ये बाइक आपको ब्लू और ब्लैक कलर के कॉम्बिनेशन में है. इस बाइक की कीमत 45,000 रुपये रखी है.

साल 2018 मॉडल की ये Yamaha FZS-FI बाइक को Quikr वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट किया गया है. दरसक चेन्नई में मौजूद यह बाइक ग्रे कलर में है. यही नहीं इस बाइक की कंडशन भी अच्छी है. ये बाइक अब तक सिर्फ और सिर्फ 43,000 किलोमीटर तक चली है और इसकी कीमत 55,000 रुपये रखा गया है.

तीसरा फेर भी Quikr वेबसाइट का ही है. जहाँ पर इस बाइक को साल 2015 मॉडल Yamaha FZS-FI बाइक को बेचने के लिए लिस्ट किया गए है. ये बाइक अब तक 1,11,269 किलोमीटर तक चली है. आप इस बाइक को 60,000 रुपये में खरीद सकते हैं.