मारुति सुजुकी, भारत की प्रमुख ऑटोमोबाइल कंपनी, अपनी विश्वसनीयता और उचित मूल्य के कारण लाखों ग्राहकों की पहली पसंद बनी हुई है।

विशेष रूप से, मारुति स्विफ्ट, जो कि एक आकर्षक और चुस्त डिज़ाइन प्रदान करती है, युवा पीढ़ी के बीच अत्यंत लोकप्रिय है। इसका पावरफुल इंजन, उत्कृष्ट माइलेज, और उच्चतम सुरक्षा फीचर्स इसे अन्य कारों से अलग करते हैं।

स्विफ्ट की उपयोगकर्ता-मित्रता और किफायती रख-रखाव लागत इसे भारतीय बाज़ार में एक विशेष स्थान प्रदान करती है। मारुति सुजुकी की यह कार न सिर्फ आपकी जरूरतों का ख्याल रखती है, बल्कि आपके सपनों को भी पंख देती है।

मारुति सुजुकी ने उन लोगों को बड़ा झटका दिया है जो कि Maruti Swift कार को खरीदने का प्लान कर रहे हैं। जैसे कि आपको पता है कि ये कार कंपनी की सबसे पॉपुलर कारों में से एक है।

बता दें कि कंपनी ने इस वेरिएंट की सभी कारों की कीमत 15 हजार रुपये से 39 हजार रुपये तक बढ़ा दी है। कंपनी ने इन कारों की कीमत को ऐसे समय में बढ़ाया है जब कंपनी अगले महीने Swift कार के नए वर्जन को लॉन्च करने जा रही है।

कितनी बढ़ी कीमत
मारुति सुजुकी ने LXI पर 25 हजार रुपये, VXI पर 15 हजार रुपये, VXI AMT पर 15 हजार रुपये, ZXI पर 25 हजार रुपये, ZXI AMT पर 25 हजार रुपये, ZXI+ पर 39 हजार रुपये, ZXI+ AMT पर 25 हजार रुपये, VXI CNG पर 15 हजार रुपये और ZXI CNG पर 25 हजार रुपये बढ़ा दिए हैं।

नई स्विफ्ट के डिजाइन में इस बार काफी नयापन देखने को मिलेगा। कार में एक नया बोनट, बम्पर, हेडलाइट्स, फ्रंट ग्रिल, साइज़ डिजाइन और रियर लुक में भी बदलाव किये जाने वाले हैं। इसके अलावा कैबिन के डिजाइन को पूरी तरह बदला जाएगा। कई नए फीचर्स भी शामिल किये जाऐंगे। इस बार नई स्विफ्ट में आपको बड़ा डिस्प्ले मिल रहा है। इस नई स्विफ्ट के इंजन को फिर से Tune किया जाएगा।