कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म “भूल भुलैया 3” को लेकर काफी चर्चा में हैं तो विद्या बालन भी इस फिल्म से फिर से वापसी करने वाली हैं। ऐसे में दर्शक इन दोनों सितारों को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने को बेताब हैं। इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कार्तिक आर्यन विद्या बालन से फ्लर्ट करते दिखाई पड़ रहें हैं।

सीनियर एक्ट्रेस के साथ किया फ्लर्ट

आपको जानकारी दे दें की यह वीडियो फिल्म ‘दो और दो प्यार’ की स्क्रीनिंग का है। कई सितारों के साथ कार्तिक भी विद्या बालन की इस फिल्म को देखने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान का एक जेस्चर सामने आया है, जो काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है की कार्तिक से मिलते ही विद्या बालन ने उनके गालों को प्यार से खींचा। इसके बाद कार्तिक ने विद्या से कहा “क्या लग रही हो यार तुम” दोनों के बीच का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है। इस वीडियो पर यूजर के काफी कमेंट आ रहें हैं।

कार्तिक साथ तृप्ति डिमरी

आपको बता दें की ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग कोलकाता में चल रही है। यहां पर कार्तिक आर्यन को शूटिंग करते देखा गया है। इस बार भी फिल्म में कार्तिक रूह बाबा के किरदार में नजर कार्तिक के अपोजिट तृप्ति डिमरी नजर आएँगी। दूसरी और विद्या बालन एक फिर से मंजुलिका बनकर दर्शकों को डराने को तैयार हैं।

‘चंदू चैंपियन’ में भी दिखेंगे कार्तिक

आपको बता दें की कार्तिक जल्दी ही ‘चंदू चैंपियन’ नामक फिल्म में भी दिखेंगे। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है, यह फिल्म कबीर खान के डायरेक्शन में निर्मित हुई है। यह पहली बार होगा जब कार्तिक आर्यन और कबीर खान साथ में काम करेंगे। आपको जानकारी दे दें की 14 जून को यह फिल्म घरों में रिलीज की जायेगी।