नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक्शन के साथ चाय बनाने वालों के कई वीडियो वायरल हुए है जिनके हैरान कर देने वाले कारनामों को देखकर लोग दंग हो जाते है। चाय का स्वाद तो आपने लिया ही होगा। जो अलग अलग तरीके से भी बनाई जाती है। कोई चाय में फ्लेवर डालने के लिए अदरक डालता है तो कहीं आपको पुदीने की चाय मिलेगी तो कहीं गन्ने के रस की चाय मिलेगी। लेकिन क्या ने घांस के साथ  धनिया पत्ती से बनी चाय पी है।

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें चाय बनाने वाले के अंदाज को देख लोग उनकी चाय पीने को मदबूर हुए जा रहे है।

चमचा ठोंक ठोंक कर बनाई चाय

फूड के फ्लेवर नाम के इंस्टाग्राम हैंडल में शेयर कियी गया चाय बनाने वाला लोगों को बेहद पसंद आ रहा है जिसमें एक चाय वाला खुले आसमान के नीचे अपने खुले ढेले पर चाय बनाते नजर आ रहा हैं। वो चाय बनाने के दौरान केटली को  चमचा से ठोंक ठोंक कर चाय बनाता है। इतना ही नही जितनी भी चीज वो चाय डालता है उसे पहले हवा में उछालता है।

चाय बनाने वाला अपनी इस खास चाय मे पानी के बाद दूध तो डालता ही है लेकिन इसमें वो कोई घास के साथ चाय में धनिया पत्ती भी काट कर डालता है। उसके बाद उसमें गुड़ और शक्कर डालकर चाय में मिलाता है। फिर चाय को पकने के बाद उसे कपड़े का इस्तेमाल करके उसे छानकर लोगों को सर्व करता है।