वर्तमान समय में हर व्यक्ति चाहता है की उसके पास भी अपनी गाड़ी हो। देखा जाये तो गाड़ी होने का अपना फायदा होता है। गाड़ी से सरलता से किसी भी मौसम में यात्रा कर सकते हैं। लेकिन आज के समय में वाहनों के दामों में अच्छा उछाल आया है, जिसके कारण गाड़ी खरीदने की इच्छा रहते हुए भी बहुत से लोग गाड़ी नहीं खरीद सकते हैं।

लेकिन आज हम आपको एक ऐसी गाड़ी के बारे में आपको बता रहें हैं, जिसको आप काफी किफायती दाम में अपने घर ला सकते हैं। इसका नाम Maruti Alto K10 है। इसमें आपको जबरदस्त फीचर्स, लुक तथा डिजाइन को दिया गया है। आइये अब आपको इस गाड़ी के बारे में विस्तार से बताते हैं।

दमदार है इंजन

जानकारी दे दें की इस गाड़ी में आपको कफी दमदार इंजन दिया जाता है। जो आपको बेहतरीन परफार्मेस देता है। बता दें की इसमें 998 सीसी का 3 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है। यह इंजन 55.92 हॉर्स पावर के साथ अधिकतम पावर और 82 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इसका केबिन भी काफी बड़ा है, जिसमें आपको काफी अच्छा बूट स्पेस दिया गया है।

जान लें कीमत

आपको बता दें की यदि आप Maruti Alto K10 गाड़ी को शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 3.99 लाख रुपये खर्च करने होते हैं। इसके टॉप वेरिएंट के डैम 5.95 लाख रुपए हैं। लेकिन यदि आप इस गाड़ी को सस्ते में खरीदना चाहते हैं तो बता दें की हमारे देश में कुछ ऐसी वेबसाइट हैं, जहां से आप गाड़ियों के सेकंड हैंड मॉडल को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। ऐसी ही कई वेबसाइट पर इस गाड़ी के लिए ऑफर्स दिए हुए हैं। जिनके बारे में हमने आपको नीचे बताया हुआ है।

Maruti Alto K10 के ऑफर्स

Maruti Alto K10 के 2014 मॉडल को olx.com पर सेल करने के लिए लिस्ट किया गया है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी है और यह मात्र 70000 किलोमीटर ही चलायी हुई है। यहां पर इस गाड़ी के लिए मात्र 1. 35 लाख रुपये मांगे गए हैं। अतः यदि आप इस गाड़ी को सस्ती कीमत में खरीदना चाहते हैं तो इसको यहां से खरीद सकते हैं।