India Squad Updates जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं देश भर में T20 के विश्व कप को लेकर बहुत ज्यादा खबरें चर्चा में बनी हुई है। ऐसे में नवजोत सिंह सिद्धू की भविष्यवाणी पर सभी का ध्यान जा रहा है। इस सीजन में होने वाले T20 विश्व कप के स्क्वाड टीम को अनाउंस कर दिया गया है।

सबसे पहले तो मीडिया की तरफ से सामने आ रही रिपोर्ट के मुताबिक आपको बता दे इस सीजन के आईपीएल में रिंकू सिंह को ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला वहीं दूसरी ओर रोहित शर्मा शतक पर शतक बना रहे हैं। भारतीय टीम में शुभमन गिल को आखिरी 15 में भी जगह नहीं दी गई है। इस वजह से सभी बीसीसीआई के फैसले का विरोध कर रहे हैं। ऐसे में स्टार स्पोर्ट्स पर नवजोत सिंह सिद्धू के भड़के हुए बयान सामने आ रहे हैं।  

किस फैसले पर भड़के नवजोत सिंह सिद्धू 

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान नवजोत सिंह सिंधु भड़क पड़े। भारतीय टीम में रिंकू सिंह को रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया गया जिसे देखकर पूर्व भारत के क्रिकेटर थोड़े गुस्सा हुए। दरअसल सिद्धू ऐसा मानते हैं कि भारतीय टीम में अगर कोई खिलाड़ी है जो धोनी की जगह या उनकी कमी पूरा कर सकता है तो वह केवल रिंकू सिंह है।   

कोमेंट्री के दौरान बोल पड़े सिद्धू 

कोमेंट्री के दौरान दिए गए बयान से आपको बता दे सिंधु ने अपने पोस्ट पर ट्वीट करते हुए कहा कि – “रिंकू सिंह, भारतीय क्रिकेट में एकमात्र फिनिशर जो महान धोनी की कमी को पूरा कर सकते हैं.” पूर्व भारतीय क्रिकेटर का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

BCCI ने चुनी स्क्वाड टीम India Squad Updates

टी20 विश्व कप के लिये भारतीय टीम : 

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज

रिजर्व खिलाड़ी:

शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद और आवेश खान