आपको पता होगा ही की Hero की बाइकों को भारत के लोग शुरुआत से ही इस्तेमाल करते आ रहें हाजिन। बड़ी संख्या में लोग आज भी Hero की बाइकों को पसंद करते हैं। अब यह कंपनी अपनी कुछ बाइकों को नए वर्जन में लांच कर रहा है। जानकारी दे दें की जल्दी ही Hero Splendor Plus का स्पोर्ट्स एडिशन मार्केट में आने वाला है। हालांकि कंपनी की और से अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन कई प्रकार की सोशल साइट्स पर इस बारे में काफी जानकारी दी हुई है। आइये अब आपको इस बारे में बताते हैं।

Hero Splendor Plus Sports एडिशन के फीचर्स

इसके लुक की बात करें तो बता दें की इसमें आपको काफी कुछ बदलाव देखने को मिलता है। आपको बता दें की यह स्प्लेंडर बाइक का स्पोर्ट्स एडिशन है अतः इसमें आपको कई प्रकार के एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस बाइक में डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट जैसे एडवांस फीचर्स मिलने की संभावना जताई जा रही है।

इसके अलावा इस बाइक में आपको कई प्रकार के सेफ्टी फीचर्स भी दिए जा सकते हैं। जो की आपकी राइडिंग को आसान बनाएंगे। आपको जानकारी दे दें की हालही में हीरो ने एक अन्य जबरदस्त बाइक को बाजार में उतारा है। जिसका नाम Hero Splendor Plus Xtec है। आइये अब आपको इस फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Hero Splendor Plus Xtec के फीचर्स

इस बाइक में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हाजिन। आपको बता दें की इस बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर और रियर में 5-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर आपको दिए जाते हैं। इस बाइक में 130 मिमी फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक की सुविधा आपको दी जाती है। इन सबके साथ में आपको ट्यूबलेस टायर की सुविधा भी इस बाइक में दी जा रही है। इस बाइक को आप टॉरनेडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक और पर्ल व्हाइट कलर ऑप्शन में मिलती है।