Hero की बाइकों को भारत में काफी लंबे समय से इस्तेमाल किया जाता है। लोग इस कंपनी पर भरोसा करते हैं। अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए Hero नए नए वेरिएंट की बाइकों को लांच करती रहती है। अब खबर आ रही है की Hero एक जबरदस्त बाइक को बाजार में लांच करने जा रही है। इस बाइक का नाम Hero Splendor Plus स्पोर्ट्स एडिशन बताया जा रहा है। हालांकि कंपनी ने अभी इस बाइक के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। दावा किया जा रहा है की इसमें आपको काफी एडवांस फीचर्स दिए जाएंगे।

Hero Splendor Plus Sports के फीचर्स

इस बाइक लुक की बात करें तो बता दें की इसके लुक में कोई चेंज नहीं किये गए हैं। हालांकि इसका नाम स्पोर्ट्स एडिशन है तो इसमें कुछ ख़ास फीचर्स जरूर जोड़े गए हैं। आपको जानकारी दे दें की इसमें आपको डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट जैसे आधुनिक फीचर्स दिए जाएंगे। हालांकि इसके इंजन तथा फीचर्स के बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है। आपको बता दें की हीरो ने कुछ ही समय पूर्व Hero Splendor Plus Xtec नामक एक धांसू बाइक को भी बाजार में उतारा है। आइये अब आपको इस बाइक के फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Hero Splendor Plus Xtec के फीचर्स

इस बाइक में काफी एडवांस फीचर्स कंपनी ने दिए हैं। बता दें की इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर और रियर में 5-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर को दिया गया है। इसमें 130 मिमी फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक की सुविधा दी हुई ही। ट्यूबलेस टायर की सुविधा भी इस में दी हुई है। इस बाइक को आप टॉरनेडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक और पर्ल व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।