Hero Splendor Plus Sports:  Hero कपंनी की बाइक इन दिनों एक से बढ़कर एक फीचर्स के साथ मार्केट में आते ही धमाल मचा रही है। जो शानदार माइलेज देकर हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं। इनके बीच कपंनी हाल ही में एक बाइक लॉन्च करने जा रही है। जो नए अंदाज़ में लॉन्च होने वाली है Hero Splendor Plus स्पोर्ट्स एडिशन के साथ पेश होने जा रही है. कंपनी ने अभी इसके बारे में कुछ ज्यादा खुलासा नही कि. है. आपको इसमें फीचर्स एक से बढ़कर मिलेंगे. चलिए आपको इसके बारे में बताते है।

Hero Splendor Plus Sports के फीचर्स

Hero Splendor Plus Sports Edition के लुक की बात करें तो इसका लुक पहले ही के समान देखने को मिलेगा। अब चुकी इसका नाम कंपनी ने स्पोर्ट्स एडिशन रखा है जिसके वजह से इस बाइक में आपको कई प्रकार के एडवांस फीचर्स देखने को मिल सकते है. जैसे इसमें डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट जैसे फीचर्स दिए जाएंगे।

बता दे कंपनी ने इस बाइक के लॉन्च करने के साथ एक और दमदार बाइक को लॉच कर सकती है उस बाइक नाम Hero Splendor Plus Xtec है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

Hero Splendor Plus Xtec के फीचर्स

Hero Splendor Plus Xtec के फीचर्स की बात करें तो इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर और रियर में 5-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर देखने को मिलते हैं. आपको इसमें 130 मिमी फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक की सुविधा भी दी जा रही है. इन सब के साथ ही इस बाइक में आपको ट्यूबलेस टायर मिलते है।इसके अलावा बाइक में आपको टॉरनेडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक और पर्ल व्हाइट जैसे कलर ऑप्शन देखने को मिल सकते है।