Hero Splendor Plus: हमारे देश के टू व्हीलर सेगमेंट की बाइकों से हीरो कंपनी की बाइके सबसे ज्यादा सेल होती है। वहीं यदि हीरो स्प्लेंडर की बात करें तो यह बाइक अपने दमदार इंजन तथा अच्छे माइलेज के लिए जानी जाती है। हीरो स्प्लेंडर अपने सेगमेंट की सबसे ज्यादा सेल की जाने वाली है। बड़ी संख्या में हमारे देश में इसको पसंद किया जाता है। अब हीरो कंपनी ने इस बाइक के स्पोर्ट्स एडिशन को जारी करने वाली है। जानकारों का मानना है कि अब हीरो कंपनी अपने स्पोर्ट्स एडिशन में कुछ नया करने वाली है। माना जाता है कि इसमें आपको एडवांस फीचर्स भी दिए जाएंगे।

Hero Splendor Plus Sports Edition

Hero Splendor Plus Sports Edition के डिजाइन तहा लुक की बात करें तो कहा जा रहा है कि इस बाइक का डिजाइन तथा लुक हीरो स्प्लेंडर की तरह ही होने वाला है। लेकिन स्पोर्ट्स एडिशन के चलते इस बाइक में आपको कई प्रकार के एडवांस फीचर्स दिए जाएंगे। इसमें डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट जैसे फीचर्स आपको दिए जांयेंगे। इसके अलावा कई अन्य प्रकार के एडवांस फीचर्स भी स्पोर्ट्स एडिशन में दिए जाएंगे।

आपको बता दें कि इस बाइक के इंजन तथा ख़ास फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी अभी कंपनी इ उपलब्ध नहीं कराई हैं। वहीं इस बाइक की कीमत के बारे में अभी कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ अतः माना जा रहा है कि जल्दी ही इन चीजों के बारे में भी पता लग सकेगा। आइये अब हम आपको Hero Splendor Plus Xtec बाइक के फीचर्स के बारे में कुछ जानकारी देते हैं।

Hero Splendor Plus Xtec बाइक के ख़ास फीचर्स

Hero Splendor Plus Xtec बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर और रियर में 5-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर दिए गए हैं। 130 मिमी फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक की सुविधा इस बाइक में आपको दी जाती है। इस बाइक में आपको ट्यूबलेस टायर दिए जाते हैं। कंपनी ने इस बाइक में 9.8-लीटर फ्यूल टैंक दिया हुआ है। यह बाइक टॉरनेडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक और पर्ल व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीदी जा सकती है।