Bajaj Platina बाइक को हमारे देश में काफी पसंद किया जाता है। यह बाइक अपने अच्छे माइलेज तथा बेहतरीन लुक के लिए जानी जाती है। अब बजाज कंपनी ने अपनी Bajaj Platina बाइक को लेटेस्ट फीचर्स के साथ बाजार में उतारा है। अब कंपनी ने अपनी इस बाइक को लेटेस्ट प्लेटिना 110 ABS के रूप में लांच किया है।

नई Platina 110 बाइक की कीमत तथा कलर ऑप्शन

इस बाइक की कीमत 72,224 रुपये है। यह कंपनी की पहली 110cc की बाइक है, जिसको कंपनी ने ABS फीचर्स के साथ लांच किया है। इस बाइक में कंपनी ने टेलीस्कोपिक फ्रंट फॉर्क दिए गए हैं। इसमें कंपनी ने सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया हुआ है। इस बाइक के गले हिस्से में कंपनी ने डिस्क ब्रेक दिए हैं तथा पिछले हिस्से में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। इस लेटेस्ट बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया जाता है। यह बाइक स्पोर्टी लुक में आती है। जिसको लोग काफी पसंद करते हैं।

नई Platina 110 बाइक के ख़ास फीचर्स

इस बाइक में आपको एलईडी DRL के साथ हैलोजन हेडलैंप यूनिट दी जाती है। इस बाइक में कंपनी 17 इंच के व्हील के साथ आपको सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया जाता है। इस बाइक में कंपनी आपको 11 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। इसमें आपको हैलोजन हेडलैंप और एलईडी डीआरएल की सुविधा भी दी जाती है। इस बाइक को एबोनी ब्लैक, ग्लॉस प्यूटर ग्रे, कॉकटेल वाइन रेड और सैफायर ब्लू कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

Bajaj Platina 110 ABS बाइक का इंजन

Bajaj Platina 110 ABS में आपको सिंगल सिलेंडर वाला 115.45cc इंजन दिया जाता है। यह एयर कूल, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन 8.4 bhp की अधिकतम पॉवर को उत्पन्न करता है। 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स को इसके इंजकाँ के साथ जोड़ा गया है। जानकारों का कहना है कि यह बाइक आपको 90 kmpl का माइलेज प्रदान करने की क्षमता रखती है।