नई दिल्लीः Infinix Zero Book Ultra Launch Date & Price in India: आपको बता दें अभी अभी बहुत बड़ी खबर निकलकर सामने आई है. अब जल्द ही इन्फिनिक्स (Infinix) का लेटेस्ट लैपटॉप इन्फिनिक्स जीरो बुक अल्ट्रा भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाला है. इन्फिनिक्स (Infinix) के लेटेस्ट लैपटॉप में आपको कई शानदार और जबरदस्त फीचर्स मिलने वाले है.

आपको बता दें, इंफिनिक्स का ये लैपटॉप ऑनलाइन मध्यम से लॉन्च किया जाएगा. ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) द्वारा इन्फिनिक्स लैपटॉप की सेल होगी. फ्लिपकार्ट पे इन्फिनिक्स लैपटॉप रिलीज होने से पहले ही इस लैपटॉप की कई जानकारियां सामने आई है. चलिए विस्तार से जानते हैं Infinix Zero Book Ultra Laptop कब तक भारत में लॉन्च होगा और इसमें क्या क्या फीचर्स देखने को मिलेंगे.

  • Infinix Zero Book Ultra फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इस लैपटॉप की डिस्प्ले की बात करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार इसमें 15.6 इंच के फुल-एचडी डिस्प्ले और एक एलईडी बैक-लिट कीबोर्ड मिलेगा. लैपटॉप में तीन अलग-अलग मोड इको, बैलेंस और ओवरबूस्ट दिए गए है. इंफिनिक्स का ये लैपटॉप 12 जनरेशन के इंटेल प्रोसेसर i5, i7, और i9 द्वारा संचालित होगा. इसके स्टोरेज की बात करें तो इसमें 32GB तक रैम और 1TB Gen 4 SSD स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. दमदार बैटरी लाइफ में लिए इसमें इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 70Wh की बैटरी दी गई है.

  • Infinix Zero Book Ultra Launch Date & Price in India

आपको बता दे इस लैपटॉप की सेल ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी. इसको 31 जनवरी 2023 को लॉन्च कर दिया जाएगा. कीमत की बात करें तो इस लैपटॉप की कीमत का खुलासा अभी आधिकारिक तौर पर नहीं किया गया है, अनुमान है कि जल्द ही इसकी कीमतों का खुलासा भी होने वाला है, फिलहाल अभी कंपनी की तरफ से इतनी ही जानकारी साझा की गई है जैसे ही और जानकारी सामने आएगी हम आपको अपडेट देते रहेंगे.

जानकारी केलिए बता दें कि दिनों देशभर में लैपटॉप की जरूरत बढ़ती जा रही है, जिसकी आप भी खरीदकर कर पैसों की बचत कर सकते हैं। टेक्नोलॉजी के जमाने में अगर आपके पास लैपटॉप नहीं तो फिर आपको परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इससे बेहतर है आप जल्द ही इसकी खरीदारी कर लें।